‘हनुमान बेनीवाल‘ अब नहीं ‘चौकीदार‘, दो दिन पहले ही पीएम मोदी को बेनीवाल ने कह दी थी ऐसी बात

‘हनुमान बेनीवाल‘ अब नहीं ‘चौकीदार‘, दो दिन पहले ही पीएम मोदी को बेनीवाल ने कह दी थी ऐसी बात

Dinesh Saini | Updated: 23 May 2019, 09:55:25 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Lok Sabha Election Results 2019: बेनीवाल ने कहा कि यह जीत भाजपा, आरएसएस और आरएलपी के सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा तो है ही, सबसे बड़ी बात यह है कि देश की जनता मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहती है

जयपुर।

Lok Sabha Election 2019 में जीत की खबर आते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे से 'चौकीदार' हटा लिया है। उन्होंने नाम से चौकीदार हटाने के साथ ही दो ट्वीट भी किए। इसके साथ ही पीएम ने अपने फोलॉवर्स से कहा है कि अब आप भी अपने ट्विटर हैंडल के आगे से 'चौकीदार' हटा लें। पीएम मोदी के ‘चौकीदार‘ को हटाते ही प्रदेश में भाजपा के दिग्गजों ने भी ट्विटर पर से अपने नाम के आगे लिखे ‘चौकीदार‘ को हटा लिया है।

पीएम मोदी को hanuman beniwal ने कह दी थी ऐसी बात
खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे से चौकीदार हटा दिया है। बेनीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देते हुए लिखा है कि ‘आपको बधाई आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी, आपके नेतृत्व व राष्ट्रहित में किये गए अनुकरणीय कार्यो की वजह से आज देश ने एक बार फिर एनडीए की सरकार को चुना!‘

Rajasthan lok sabha election results 2019 : एक इंटरव्यू में बेनीवाल ने कहा कि यह जीत भाजपा, आरएसएस और आरएलपी के सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत का नतीजा तो है ही, सबसे बड़ी बात यह है कि देश की जनता मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहती है। हमें पूरा विश्वास था कि हम नागौर और मारवाड़ ही नहीं पूरा राजस्थान जीतेंगे। यह बाद मैंने दो दिन पहले ही दिल्ली में हुई बैठक में मोदी जी को कह दी थी।

 

hanuman beniwal

 

वसुंधरा राजे ने भी हटाया चौकीदार
बेनीवाल के साथ ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे से चौकीदार हटाते हुए प्रधानमंत्री मोदी को जीत की बधाई दी है। राजे ने अपने ट्विटर पर लिखा कि अपने कुशल नेतृत्व से विश्वपटल पर भारत की जय-जयकार का उद्घोष कराने वाले, विकास पुरुष आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को वाराणसी संसदीय क्षेत्र से पुन: अभूतपूर्व जीत हासिल करने पर हार्दिक शुभकामनाएं।

 

raje

 

राजवर्धन सिंह राठौड़ ने भी ट्विटर से चौकीदार हटाया
जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से जीत हासिल करने वाले राजवर्धन सिंह राठौड़ ने भी ट्विटर से चौकीदार हटा लिया है। साथ ही जनता को बधाई देते हुए लिखा कि ‘जयपुर ग्रामीण के विकास का जो संकल्प हमने अपनी हर ग्राम पंचायत की हर एक चौपाल में एक साथ बैठकर लिया था, वो आप सबके अथक प्रयास व सहयोग के द्वारा मिले प्रचंड जनादेश से और भी दृढ़ हुआ है।‘ इस ऐतिहासिक जीत के मजबूत आधार आप सभी कर्मशील कार्यकर्ताओं का हार्दिक आभार व अभिनंदन करता हूँ।

 

पीएम मोदी ने ये भी लिखा
साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'भारत के लोग चौकीदार बन गए और राष्ट्र की महान सेवा की। चौकीदार भारत को जातिवाद, सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचार की बुराईयों से बचाने के लिए एक शक्तिशाली प्रतीक बन गया है।‘

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है, 'अब, चौकीदार की भावना को अगले स्तर पर ले जाने का समय आ गया है. इस भावना को हर पल जिंदा रखें और भारत की प्रगति के लिए काम करना जारी रखें. मैंने 'चौकीदार' शब्द हटा लिया, लेकिन यह मेरा एक अभिन्न हिस्सा रहेगा. आप सभी से भी ऐसा ही करने का आग्रह करता हूं.' बता दें, लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार 'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार भारतीय जनता पार्टी रिकॉर्ड सीटों के साथ फिर से केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है.

धन्यवाद काशी!

इस महान भूमि की सेवा करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। लोकसभा में एक बार फिर काशी का प्रतिनिधित्व करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। काशी के विकास के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे।

काशी के भाजपा कार्यकर्ताओं ने जो कठिन परिश्रम किया है, इसके लिए उन सबका आभार।

modi
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned