scriptबेनीवाल की बयानबाजी पर भाजपा नेताओं की चुप्पी, क्या है माजरा | Hanuman Beniwal Attack On Vasundhara Raje Bjp Leaders Quit | Patrika News

बेनीवाल की बयानबाजी पर भाजपा नेताओं की चुप्पी, क्या है माजरा

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2020 04:34:11 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

आरएलपी ने इस बार पंचायती राज चुनाव में ताल ठोक रखी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के साथ आरएलपी के प्रत्याशी भी चुनाव मैदान में हैं। इन प्रत्याशियों के समर्थन में सांसद हनुमान बेनीवाल समर्थन जुटा रहे हैं। लेकिन बेनीवाल चुनावी सभाओं में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ जमकर निशाना साध रहे हैं।

बेनीवाल की बयानबाजी पर भाजपा नेताओं की चुप्पी, क्या है माजरा

बेनीवाल की बयानबाजी पर भाजपा नेताओं की चुप्पी, क्या है माजरा

जयपुर।

आरएलपी ने इस बार पंचायती राज चुनाव में ताल ठोक रखी है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के साथ आरएलपी के प्रत्याशी भी चुनाव मैदान में हैं। इन प्रत्याशियों के समर्थन में सांसद हनुमान बेनीवाल समर्थन जुटा रहे हैं। लेकिन बेनीवाल चुनावी सभाओं में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ जमकर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में टोंक के मालपुरा क्षेत्र में पंचायत चुनावों के प्रचार के दौरान उन्होंने राजे के खिलाफ जमकर वार किए। खास बात यह है कि भाजपा नेता बेनीवाल के इन जुबानी हमलों को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच चर्चा का बाजार गर्म है।
केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल से इस संबंध में सवाल किया गया तो खुलकर जवाब देने की बजाय वो बचते नजर आए और ये तक कह दिया कि पूर्व में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इस संबंध में अपना वक्तव्य जारी कर दिया था। वहीं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अरुण चतुर्वेदी से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो होने साफ तौर पर कहां कि वसुंधरा राजे पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और यदि उनके खिलाफ कोई भी बयान दिया गया है तो पूरी भाजपा इसकी निंदा करती है। चतुर्वेदी के अनुसार आरएलपी भले ही केंद्र हमारे सहयोगी दल हो लेकिन इसके आधार पर आरएलपी पार्टी के नेताओं को यह अधिकार नहीं मिलता कि वह हमारी पार्टी के किसी भी नेता को व्यक्तिगत या सामाजिक रूप से टीका टिप्पणी करें। गौरतलब है कि बेनीवाल की पूर्व सीएम के खिलाफ बयानबाजी नई नहीं है। कटारिया इस संंबंध में बेनीवाल को पहले भी चेता चुके हैं। यही नहीं राष्ट्रीय नेतृत्व के समक्ष भी यह मामला उठ चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो