scriptलॉक डाउन का पालन करें, घर से बाहर न निकलें-बेनीवाल | Hanuman Beniwal Corona effect | Patrika News

लॉक डाउन का पालन करें, घर से बाहर न निकलें-बेनीवाल

locationजयपुरPublished: Mar 28, 2020 09:51:12 pm

Submitted by:

Ashwani Kumar

-केंद्र सरकार के राहत पैकेज और राज्य सरकार के प्रयासों की सराहना

जयपुर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने लोगों ने अपील की है कि लॉक डाउन का प्रयोग करें और घर पर ही रहें। पलायन कर रहे लोगों को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना फैलता है, उसमें घर से निकलना खतरे से खाली नहीं है। वहीं, राजस्थान से बाहर रहकर व्यापार करने वाले लोगों ने भी उन्होंने अपील की है कि वे अपने भाइयों का ध्यान रखें। कोरोना वायरस के निपटने के लिए केंद्र सरकार के राहत पैकेज और राज्य सरकार के काम की तारीफ की।
बेनीवाल ने कहा कि 21 दिन का लॉक डाउन सफल हो गया तो हम कोरोना पर भी जीत हासिल कर लेंगे। यही वजह है कि विश्व स्वास्थ्य संगठन भी यह कर चुका है कि इस बीमारी को भारत ही रोकेगा।
उन्होंने कहा कि राजस्थान गुजरात बॉर्डर पर 10 हजार से अधिक लोग सड़कों पर हैं। उन्होंने राजस्थान सरकार से मांग की कि इन लोगों को जल्द से जल्द घर पहुंचाया जाए। साथ ही उन्होंने उन लोगों से घर पर रहने की अपील की जो अभी बाहर नहीं निकले हैं।
उन्होंने कहा कि अभी स्थिति ठीक नहीं है। जब स्थिति ठीक हो जाएगी तो मैं खुद प्रधानमंत्री, गृहमंत्री से बातकर सभी राजस्थानियों अन्य राज्यों से लेकर आऊंगा। उन्होंने विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों से भी राजस्थान के लोगों के देखरेख की अपील की। गहलोत सरकार से उन्होंने अनुरोध किया कि जो लोग राजस्थान में आ चुके हैं, उनको घर पहुंचाया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो