scriptHanuman Beniwal : कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सांसद, देखें VIDEO | Hanuman Beniwal discharged as report tested Covid-19 negative | Patrika News

Hanuman Beniwal : कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए सांसद, देखें VIDEO

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2020 11:10:54 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

डॉक्टर्स की गहन निगरानी में हुए उपचार का नतीजा ये रहा कि बेनीवाल की ताज़ा रिपोर्ट में संक्रमण के लक्षण ख़त्म हो गए और उनकी जनच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई।

Hanuman Beniwal discharged as report tested Covid-19 negative
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जयपुर।

सांसद हनुमान बेनीवाल को कोविड-19 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। हालांकि अभी उन्हें कुछ दिन तक होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है। बेनीवाल के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दौरान आरयूएचएस के वरिष्ठ डॉक्टर्स मौजूद रहे। इस दौरान बेनीवाल ने जहां डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया तो वहीं डॉक्टर्स ने उन्हें स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दीं।
ऐसे दी संक्रमण को मात
सांसद बेनीवाल पिछले दिनों कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए नागौर से जयपुर लाया गया था। यहां प्रदेश के सबसे बड़े डेडिकेटेड कोविड-19 अस्पताल में उन्हें संस्थागत क्वारनटीन रखा गया। सीनीयर डॉक्टर्स की निगरानी में उन्होंने नियमित जांचे करवाईं और बताये गए डाईट चार्ट और रूटीन को फोलो किया।
डॉक्टर्स की गहन निगरानी में हुए उपचार का नतीजा ये रहा कि बेनीवाल की ताज़ा रिपोर्ट में संक्रमण के लक्षण ख़त्म हो गए और उनकी जनच रिपोर्ट नेगेटिव आ गई।

‘मुझसे मिलने कोई नहीं आये’
कोरोना संक्रमण से मुक्ति पाकर डिस्चार्ज होने की जानकारी खुद सांसद हनुमान बेनीवाल ने दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये अस्पताल से डिस्चार्ज होने का एक वीडियो पोस्ट किया है। साथ ही इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि चिकित्सकों के निर्देश पर अभी कुछ दिन क्वारनटीन रहना होगा। ऐसे में उन्होंने सभी से मिलने नहीं आने का आग्रह किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो