scriptहनुमान बेनीवाल ने PM नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा, खुद बेनीवाल ने किया खुलासा | Hanuman Beniwal Meets PM Modi before Lok Sabha Election 2019 Result | Patrika News

हनुमान बेनीवाल ने PM नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा, खुद बेनीवाल ने किया खुलासा

locationजयपुरPublished: May 23, 2019 12:33:30 pm

Submitted by:

santosh

हनुमान बेनीवाल ने हाल ही में दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान बेनीवाल ने पीएम मोदी को गुलदस्ता भेंट किया और उनके कान में कुछ बात कही।

nagaur Lok Sabha Election 2019 Result
जयपुर/नई दिल्ली। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने हाल ही में दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान नागौर से RLP उम्मीदवार बेनीवाल ने PM मोदी को गुलदस्ता भेंट किया और उनके कान में कुछ बात कही। बेनीवाल ने पीएम मोदी के कान में क्या बात कही इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है। बेनीवाल ने मुस्कुराते हुए कहा कि उन्होंने पीएम मोदी से कान में कहा कि राजस्थान में पूरी 25 सीटें जीतेंगे।
बेनीवाल मंगलवार को नई दिल्ली में आयोजित राजग नेताओं के स्वागत एवं आभार मिलन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्हाेंने कहा कि कई सीटों पर रालोपा के साथ लगभग दस लाख मत जुड़े हुए है और गठबंधन के बाद रालोपा के नागौर के अलावा अन्य जगहों पर चुनाव मैदान में अपने प्रत्याशी नहीं उतारे जाने के कारण BJP को इसका दोहरा लाभ पहुंचा है। उन्होंने कहा कि जोधपुर, बीकानेर, जयपुर ग्रामीण सहित अन्य जिन सीटों पर उन्होंने प्रचार किया, उन सभी स्थानों पर भाजपा चुनाव जीत रही है।

बेनीवाल ने कहा कि इस चुनाव में उन्होंने पूरी मेहनत के साथ चुनाव लड़ा है और लोगों का उन्हें पूरा समर्थन मिला है, इस कारण वह भारी मतों से चुनाव जीतेंगे। लोकसभा चुनाव में राज्य में दूसरे चरण में छह मई को हुए चुनाव में नागौर संसदीय सीट पर बेनीवाल और कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही हैं।
भाजपा मुख्यालय में आयोजित बैठक को ‘स्वागत एवं आभार मिलन कार्यक्रम’ का नाम दिया गया। बैठक में प्रधानमंत्री ने सभी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि बहुत से चुनाव देखे लेकिन यह चुनाव अलग था जो कि जनता लड़ रही थी। उन्होंने कहा कि परिवर्तन की इस बेला में जनता ने आहूति देने के लिए वोट किया।

ट्रेंडिंग वीडियो