scriptPM मोदी से मिले हनुमान बेनीवाल, कर डाला ऐसा दावा जो बढ़ा देगा कांग्रेस की टेंशन | Hanuman Beniwal on Rajasthan Lok Sabha Election Result 2019 | Patrika News

PM मोदी से मिले हनुमान बेनीवाल, कर डाला ऐसा दावा जो बढ़ा देगा कांग्रेस की टेंशन

locationजयपुरPublished: May 23, 2019 08:43:55 am

Submitted by:

santosh

हनुमान बेनीवाल ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया।

Hanuman Beniwal Pm Modi

Nagaur MP Hanuman Beniwal

जयपुर। एग्जिट पोल के रुझान के बाद से भाजपा और उसके सहयोगी दलों के बीच बैठकों का दौर जारी है। मंगलवार भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पहले केंद्रीय मंत्रिमंडल के सदस्यों की बैठक बुलाई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। वहीं बाद में डिनर के बहाने एनडीए के सभी नेताओं की मुलाकात हुई।
भाजपा मुख्यालय में आयोजित बैठक को ‘स्वागत एवं आभार मिलन कार्यक्रम’ का नाम दिया गया। बैठक में प्रधानमंत्री ने सभी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि बहुत से चुनाव देखे लेकिन यह चुनाव अलग था जो कि जनता लड़ रही थी। उन्होंने कहा कि परिवर्तन की इस बेला में जनता ने आहूति देने के लिए वोट किया। राजस्थान की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल भी बैठक में शामिल रहे।
Hanuman Beniwal Pm Modi
हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें गुलदस्ता भेंट किया। हनुमान बेनीवाल ने पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। बेनीवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान में सभी 25 सीटों पर भाजपा व एनडीए जीत दर्ज करेगी। इससे पहले Lok Sabha Exit Poll 2019 के बाद बेनीवाल ने कहा था कि रालोपा के साथ गठबंधन से भाजपा को करीब 20 लाख वोटों का फायदा हुआ है।
उन्होंने कहा कि विभिन्न सीटों पर रालोपा के साथ करीब 10 लाख वोटर जुड़े हुए हैं और पार्टी की ओर से चुनाव मैदान में प्रत्याशी नहीं उतारे जाने से भाजपा को दोहरा फायदा हुआ। हनुमान बेनीवाल का दावा है कि जिन सीटों पर उन्होंने प्रचार किया है वे सभी भाजपा के खाते में आ रही हैं। खास तौर से जोधपुर, बीकानेर, जयपुर ग्रामीण, पाली और राजसमंद जैसी सीटों पर बेनीवाल जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं।
वहीं, नागौर सीट पर भी बेनीवाल को अपनी जीत का पूरा विश्वास है। बेनीवाल का कहना है कि उन्होंने पूरी मेहनत के साथ चुनाव लड़ा है और करीब एक से दो लाख वोटों से उनकी जीत होने वाली है। आपको बता दें कि नागौर सीट पर BJP-RLP गठबंधन के तहत हनुमान बेनीवाल को चुनावी मैदान में उतारा गया था। इस सीट पर हनुमान बेनीवाल का कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति मिर्धा से कड़ा मुकाबला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो