scriptRLP ने 20 जिलों के लिए घोषित किए चुनाव प्रभारी, विधायकों-पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी | Hanuman Beniwal party RLP appoints Election in charge for 20 districts | Patrika News

RLP ने 20 जिलों के लिए घोषित किए चुनाव प्रभारी, विधायकों-पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी

locationजयपुरPublished: Jan 10, 2021 10:15:59 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने 20 जिलों की सभी 90 निकायों में चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद जिला प्रभारियों की घोषणा कर दी।

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने 20 जिलों की सभी 90 निकायों में चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद जिला प्रभारियों की घोषणा कर दी। रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक व सांसद हनुमान बेनीवाल के निर्देश पर 20 जिला प्रभारियों की सूची जारी की गई है। इनमें पार्टी के तीन विधायकों और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही सभी प्रभारियों को प्रभार वाले जिलों में प्रवास करने के निर्देश दिए गए हैं।

जारी हुई सूची में रालोपा प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग को नागौर, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को भीलवाड़ा और मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी को पाली जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रालोपा जिला प्रभारियों की सूची में अजमेर, बूंदी, जालोर, झुंझुनूं, राजसमन्द और टोंक में दो-दो पदाधिकारियों को जबकि शेष जिलों में एक-एक पदाधिकारियों को प्रभारी बनाया गया है।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सांसद हनुमान बेनीवाल एनडीए गठबंधन से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के खिलाफ और ज़्यादा आक्रामक तेवर दिखाते नजर आ रहे हैं। सांसद बेनीवाल ने जहां शनिवार को 90 निकायों में चुनाव और तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव लड़ने का औपचारिक ऐलान किया तो वहीं भाजपा को रालोपा के सहयोग से जीती लोकसभा सीटों पर सांसदों से इस्तीफे दिलवाने और फिर से चुनाव करवाने की चुनौती भी दे डाली है।

https://twitter.com/hanumanbeniwal?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो