RLP ने 20 जिलों के लिए घोषित किए चुनाव प्रभारी, विधायकों-पदाधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने 20 जिलों की सभी 90 निकायों में चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद जिला प्रभारियों की घोषणा कर दी।

By: nakul

Updated: 10 Jan 2021, 10:15 AM IST

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने 20 जिलों की सभी 90 निकायों में चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद जिला प्रभारियों की घोषणा कर दी। रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक व सांसद हनुमान बेनीवाल के निर्देश पर 20 जिला प्रभारियों की सूची जारी की गई है। इनमें पार्टी के तीन विधायकों और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। साथ ही सभी प्रभारियों को प्रभार वाले जिलों में प्रवास करने के निर्देश दिए गए हैं।

जारी हुई सूची में रालोपा प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग को नागौर, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को भीलवाड़ा और मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी को पाली जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रालोपा जिला प्रभारियों की सूची में अजमेर, बूंदी, जालोर, झुंझुनूं, राजसमन्द और टोंक में दो-दो पदाधिकारियों को जबकि शेष जिलों में एक-एक पदाधिकारियों को प्रभारी बनाया गया है।

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी सांसद हनुमान बेनीवाल एनडीए गठबंधन से नाता तोड़ने के बाद भाजपा के खिलाफ और ज़्यादा आक्रामक तेवर दिखाते नजर आ रहे हैं। सांसद बेनीवाल ने जहां शनिवार को 90 निकायों में चुनाव और तीन विधानसभा सीटों पर उपचुनाव लड़ने का औपचारिक ऐलान किया तो वहीं भाजपा को रालोपा के सहयोग से जीती लोकसभा सीटों पर सांसदों से इस्तीफे दिलवाने और फिर से चुनाव करवाने की चुनौती भी दे डाली है।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned