script

लोकसभा चुनाव से पहले गरजे बेनीवाल! पीएम मोदी को दिया चैलेंज, ‘दम है तो भावलपुर के अड्डों पर बोले धावा‘!

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2019 05:32:55 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

बेनीवाल ने खुद के चुनाव लडऩे की बात को टालते हुए कहा कि मैं लड़ूंगा कि नहीं यह तो बाद की बात है लेकिन नागौर से आरएलपी का उम्मीदवार जरूर चुनाव लड़ेगा…

hanuman beniwal
जयपुर।


राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) शनिवार को एक बार फिर से गरज उठे। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने एक प्रेस सम्मेलन में भाजपा-कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। साथ ही बेनीवाल ने कहा कि आरएलपी लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में अन्य दलों के साथ गठबंधन कर सभी 25 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बेनीवाल ने खुद के चुनाव लडऩे की बात को टालते हुए कहा कि मैं लड़ूंगा कि नहीं यह तो बाद की बात है लेकिन नागौर से आरएलपी का उम्मीदवार जरूर चुनाव लड़ेगा।
बेनीवाल ने कहा कि किसान कर्जमाफी से किसानों को कोई बड़ा फायदा नहीं हुआ है। मूंग खरीद को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सदन में घोषणा की थी, लेकिन वो भी झूठी साबित हुई। अब जनता किस पर भरोसा करें। बेनीवाल ने पाकिस्तान पर एयर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना को बधाई दी, लेकिन साथ ही मोदी को चैलेंज भी किया कि दम है तो भावलपुर के अड्डों पर धावा बोले।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर तंज कसते हुए बेनीवाल ने कहा कि पीएम मोदी से उम्मीद थी कि पाकिस्तान को सबक सिखाएंगे, लेकिन पाकिस्तान पर बमबारी नहीं हो सकी। देश में सबसे ज्यादा शहादत मोदी के समय हुई है। दाऊद इब्राहिम, मसूद अजहर नहीं पकड़े जा आ सके हैं। सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा और कांग्रेस काम कर रही है। दोनों को ही देश की फिक्र नहीं है।
बेनीवाल ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि सत्ता प्राप्ति हमारा लक्ष्य नहीं है। हम मुद्दों पर आधारित राजनीति करें और निश्चित तौर पर हमारी बड़ी जीत हुई। तीन सीटों पर हमने जीत दर्ज की और 25 से 30 सीटों पर सम्मानजनक वोट हासिल किए। निश्चित तौर पर हमारी बड़ी जीत हुई।
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव 2018 में हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश में अपनी नई पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ा और प्रदेश में 3 विधायक भी जीतकर विधानसभा तक पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो