RLP को कांग्रेस की B टीम बताने पर 'तिलमिलाए' बेनीवाल, वसुंधरा-गहलोत को लेकर बोल डाली ये बात..

RLP को कांग्रेस की B टीम बताने पर 'तिलमिलाए' बेनीवाल, वसुंधरा-गहलोत को लेकर बोल डाली ये बात..

Nakul Devarshi | Publish: Nov, 08 2018 08:42:08 AM (IST) | Updated: Nov, 08 2018 08:49:18 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India



नागौर।
खींवसर विधायक व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने हाल ही में उनकी पार्टी को कांग्रेस की बी टीम बताने से जुड़े बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आगामी चुनाव में मिलने वाली हार को लेकर बौखलाहट में है। ऐसे में वो कुछ भी बोले जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों सी टीम है। सी का तातपर्य करप्ट से है।

उन्होंने कहा कि गहलोत और वसुंधरा के आंतरिक गठजोड़ को राजस्थान की जनता जान चुकी है और इस बार दोनों पार्टियों को घर बैठाकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और पार्टी के साथ गठबंधन वाले दलों की सरकार बनेगी।

यह कहा विधायक हनुमान बेनीवाल ने
विभिन्न स्थानों पर मीडिया से रूबरू होते हुए बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश के किसान और जवान सरकार की चरमराई हुई व्यवस्था से परेशान हैं। वहीं सरकार की दोगली नीतियों की वजह से उद्योग धंधे भी चौपट हो गए।
उन्होंने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी में सरकार पूर्ण रूप से विफल रही। वहीं विभिन्न योजनाओं में अरबों रुपए खर्च होने के बाद भी योजनाएं धरातल पर नहीं आई। उन्होंने अपनी हुंकार रैलियों का जिक्र करते हुए कहा कि प्रदेश का जवान और किसान बदलाव चाहता है और और इस बार व्यवस्था परिवर्तन होकर रहेगा।


पार्टी गठन के बाद पहली बार पहुंचे नागौर
पार्टी के गठन के बाद मंगलवार को पहली बार नागौर जिले के प्रवास पर रहे। नागौर जिले की सीमा में प्रवेश करते ही उनका जगह-जगह पर अभिनंदन हुआ। वहीं विधायक ने स्वागत करने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं से व्यवस्था परिवर्तन के लिए हुंकार भरने का आह्वान किया।

बेनीवाल मंगलवार को जयपुर आवास से रवाना होकर नागौर के लिए निकले, जहां उनका जयपुर जिले के बगरू, दूदू, महला तथा नागौर जिले के नारायणपुरा तिराहा, नावां, मंगलाना, मकराना, छोटी खाटू, जायल, तरनाऊ, रोल, खरनाल व नागौर में पार्टी के कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने स्वागत किया।

लोक देवता तेजाजी के लगाई धोक
बेनीवाल ने नागौर के खनाल में स्थित लोक देवता वीर तेजाजी की जन्म स्थली पर धोक लगा कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की सफलता के लिए भी प्रार्थना की।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned