script

सीएम गहलोत पर हनुमान बेनीवाल का तंज, ऐसा करके पूर्व सीएम राजे को दिया तोहफा

locationजयपुरPublished: Jan 09, 2019 08:42:06 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को कार्मिक विभाग द्वारा जारी आदेश से आईएएस अधिकारी को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के विशेषधिकारी लगाने पर सवालिया निशान खड़ा किया।

हनुमान बेनीवाल
जयपुर। रालोपा संयोजक व खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को कार्मिक विभाग द्वारा जारी आदेश से आईएएस अधिकारी को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के विशेषधिकारी लगाने पर सवालिया निशान खड़ा किया।

उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम और वर्तमान मंत्रीयों के विशिष्ठ सहायक व विशेष अधिकारी आरएएस अधिकारी लगते है। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री के आईएएस अधिकारी को ओएसडी लगाना सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ है।
https://twitter.com/VasundharaBJP?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि इस तरह के निर्णय अशोक गहलोत सरकार के साथ उनकी गांधीवादी छवि पर भी सवालिया निशान खड़ा करता है। विधायक ने कहा कि जिस तरह पूर्व मुख्यमंत्रियों को केबनेट मंत्री स्तर का आजीवन दर्जा देने का निर्णय पूर्व में हुआ, ऐसे निर्णयों को वापस लेने के लिए सरकार को सदन में बिल लाना चाहिए और हमारी पार्टी इसके लिए मजबूती से आवाज उठाएगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री की सुविधाओं में सुप्रीम कोर्ट की रोक के बावजूद की बढ़ोतरी। राहुल गांधी के जयपुर दौरे से पहले सौग़ात दी।
बेनीवाल ने गहलोत सरकार ने मांग करते हुए कहा कि वसुंधरा राजे से सिविल लाइंस में आवंटित बंगला खाली करवाना चाहिए और सुप्रीम कोर्ट के फैसले पालना करनी चाहिए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व सीएम राजे ने अपने कार्यकाल में 13 नम्बर आवास पर 5 करोड़ से अधिक की राशि खर्च की।

ट्रेंडिंग वीडियो