scriptअब सांसद बेनीवाल का पलटवार, सिंघवी से बोले ‘गहलोत सरकार के साथ आपसी गठजोड़ का हिस्सा ना बनें’ | hanuman beniwal target Pratap Singh Singhvi | Patrika News

अब सांसद बेनीवाल का पलटवार, सिंघवी से बोले ‘गहलोत सरकार के साथ आपसी गठजोड़ का हिस्सा ना बनें’

locationजयपुरPublished: Dec 03, 2020 04:20:16 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल के भाजपा विरोधी बयानबाजी पर ‘हल्लाबोल’ किया तो वहीं गुरुवार को सांसद बेनीवाल ने पलटवार किया।

hanuman beniwal target Pratap Singh Singhvi

रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल के भाजपा विरोधी बयानबाजी पर ‘हल्लाबोल’ किया तो वहीं गुरुवार को सांसद बेनीवाल ने पलटवार किया।

जयपुर। प्रदेश भाजपा और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के बीच रार खुलकर सामने आ गई है। भाजपा नेताओं ने जहां बुधवार को रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल के भाजपा विरोधी बयानबाजी पर ‘हल्लाबोल’ किया तो वहीं गुरुवार को सांसद बेनीवाल ने पलटवार किया। सांसद ने उनके खिलाफ बयान जारी करने वाले पूर्व मंत्री व छबड़ा से भाजपा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी पर निशाना साधा।
‘घोटालों-अनियमितताओं को नहीं दबा सकते’
बेनीवाल ने एक ट्वीट में सिंघवी को संबोधित करते हुए लिखा कि बेहतर होगा कि आपसी गठजोड़ का हिस्सा बनने के बजाये वे विपक्ष की भूमिका को मजबूत करें। नागौर सांसद ने कहा कि गहलोत सरकार के गठजोड़ का हिस्सा बनकर घोटालों और अनियमितताओं को दबाया नहीं जा सकता।
‘दो साल से कोई बयान क्यों नहीं?’
रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक सांसद बेनीवाल ने सिंघवी से कहा कि सरकार के यूडीएच मंत्री शान्ति धारीवाल सरकार बचाने के लिए भ्रष्टाचार कर रहे हैं। लेकिन पूर्व में यूडीएच मंत्री का जिम्मा संभालने के बाद भी आपका पिछले दो साल में इस सिलसिले में कोई बयान नहीं आया। आखिर क्यों?
ये है मामला
रालोपा सांसद हनुमान बेनीवाल के भाजपा से संबंध तोड़ने के बयान पर भाजपा नेताओं ने पलटवार किया है। छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी सहित भाजपा के पांचों नेताओं ने एक संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि बेनीवाल जब चाहें भाजपा से संबंध तोड़ लें। भाजपा को उनकी कोई जरूरत नहीं है।
भाजपा नेताओं ने बयान में कहा है कि भाजपा आज देश में शक्तिशाली पार्टी बन चुकी है जिसका कोई भी राजनीतिक दल मुकाबला नहीं कर पा रहा है। बेनीवाल की तथाकथित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी राज्य के मुट्ठी भर लोगों में सिमटी हुई है। इन नेताओं ने बेनीवाल की ओर से लगातार पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर की जा रही टिप्पणी पर भी नाराजगी जताई। इस सिलसिले में भाजपा नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र भी लिखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो