अब सांसद Hanuman Beniwal ने दे डाली ये चेतावनी, पुलिस से लेकर सरकार तक हडकंप

डॉ किरोड़ी के बाद अब धरने पर बैठेंगे सांसद हनुमान बेनीवाल ! बीकानेर रेंज आईजी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठने की चेतावनी, कोलायत क्षेत्र के बज्जू थाना इलाके में छात्र से कुकर्म करने से जुड़ा है मामला, आरोपियों का उच्च शिक्षा मंत्री का करीबी होने लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज नहीं करने वाले पुलिस अधिकारियों को निलंबित करने की मांग, दोषी आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की भी मांग, जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो रेंज आईजी कार्यालय में बैठेंगे धरने पर

 

By: nakul

Published: 12 Apr 2021, 02:14 PM IST

जयपुर।

राज्य सभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के सप्ताह भर से भी ज़्यादा चले धरने के बाद अब प्रदेश के एक और ‘आक्रामक’ सांसद हनुमान बेनीवाल ने धरने पर बैठने की चेतावनी दे डाली है। बेनीवाल ने बीकानेर में सामने आये एक स्कूली छात्र से कुकर्म मामले पर दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रेंज आईजी के दफ्तर पर धरने पर बैठ जाने की चेतावनी दी है।

 

नागौर से आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने आज बीकानेर के कोलायत क्षेत्र के बज्जू थाना इलाके में एक 12 वीं कक्षा के छात्र के साथ अमानवीय रूप से हुई दरिंदगी की घटना पर नाराज़गी ज़ाहिर की। उन्होंने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा एक छात्र से कुकर्म कर उसे जान से मारने का मामला सामने आया है।

 

सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल दहला देने वाले इस घटनाक्रम के आरोपी उच्च शिक्षा मंत्री के करीबी हैं। यही वजह है कि पुलिस ने दो दिन तक मुकदमा दर्ज नहीं किया, उलटा पीड़ित परिवार को ही धमकाया गया है।

 

उन्होंने इस मामले को गंभीर बताते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथ ही मुकदमा दर्ज नहीं करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी निलंबन की कार्रवाई करने की मांग की है। दोनों ही मांगों के जल्द पूरा नहीं होने पर सांसद बेनीवाल ने बीकानेर रेंज आईजी के कार्यालय पर धरना देने की चेतावनी दी है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned