राजस्थान शर्मसार: रेप पीडि़ता पर केरोसिन डालकर लगाई आग, 90 प्रतिशत झुलती पीडि़ता हारी जिंदगी की जंग

हनुमानगढ़ का मामला, पीडि़ता ने वीडियो जारी कर बताई दर्दभरी दास्तान, जयपुर में इलाज के दौरान हुई मौत

By: pushpendra shekhawat

Published: 06 Mar 2021, 12:52 PM IST

जयपुर। राजस्थान में एक और रेप पीडि़ता की हत्या कर दी गई। इस बार हनुमानगढ़ से हत्या करने का मामला सामने आया है। जघन्य हत्या की इस वारदात के बाद हंगामा मचा हुआ है। आरोपी वही बताया जा रहा है जिसे रेप पीडि़ता ने जेल पहुंचाया था। लेकिन जेल से जमानत पर बाहर आकर उसने पीडि़ता को जिंदा जला दिया। हालांकि इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस अफसर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

जांच कर रही हनुमानगढ़ जिले की गोलूवाला पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के आरोप में प्रदीप को जेल हो गई थी और वह करीब 18 महीने पहले जेल से जमानत पर छूटा था। बताया जा रहा है कि वह करीब दो सप्ताह से पीडि़ता पर दबाव बना रहा था कि वह केस वापस ले लेवे। लेकिन पीडि़ता ने केस वापस लेने से इनकार कर दिया।

इस घटना के बाद गुरुवार रात पीडि़ता के घर कोई आया और उसने पीडि़ता को केरोसिन डालकर जला दिया। जब तक आग को काबू किया जाता तब तक पीडि़ता 90 प्रतिशत तक झुलस गई थी। उसके बाद उसे हनुमानगढ़ से जयपुर रेफर किया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वीडियो में किया आरोपी का जिक्र
बताया जा रहा है कि अस्पताल में ही उसने डेढ़ मिनट का एक वीडियो भी बनाया। वीडियो में आरोपी का जिक्र है। उधर, पुलिस ने रेप के आरोपी प्रदीप को हिरासत में ले रखा है। लेकिन अब यह पता नहीं चल पा रहा कि जलाने वाला आरोपी प्रदीप ही है या कोई और। वहीं इस मामले में पहले ही राज्य सरकार की पूर्व सीएम ने खिंचाई की है। अब पूरे जिले की पुलिस हत्या के आरोपी को तलाश रही है।

Show More
pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned