scriptहार्डकोर बदमाश को जेल भेजा | Hardcore crooks sent to jail | Patrika News

हार्डकोर बदमाश को जेल भेजा

locationजयपुरPublished: Feb 15, 2020 06:54:24 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

भांकरोटा थाना पुलिस ने समाज में दहशत फैलाने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक हार्डकोर बदमाश अशोक चौधरी उर्फ अशोक ढलान को राजपासा में निरुद्ध किया हैं।

हार्डकोर बदमाश को जेल भेजा

हार्डकोर बदमाश को जेल भेजा

भांकरोटा थाना पुलिस ने समाज में दहशत फैलाने वाले अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक हार्डकोर बदमाश अशोक चौधरी उर्फ अशोक ढलान को राजपासा में निरुद्ध किया हैं। पुलिस ने उसे शनिवार को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी के खिलाफ एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।
डीसीपी (पश्चिम) कावेन्द्र सागर ने बताया कि जिले के हार्डकोर अपराधियों को चिन्हित कर उन पर प्रभावी कार्रवाई करने के लिए एडिशनल डीसीपी बजरंग सिंह और थानाप्रभारी दर्शन सिंह के नेतृत्व मं टीम का गठन किया गया था। टीम ने भांकरोटा का आदतन अपराधी पटेल नगर सिवार मोड निवासी अशोक चौधरी उर्फ अशोक ढलान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वर्ष २०१४ से गंभीर अपराधों में लिप्त है। उसके खिलाफ ११ प्रकरण दर्ज है। गौरतलब है कि राजस्थान समाज विरोधी क्रिया कलाप निवारण अधिनियम २००६ के तहत निरुद्व करने के लिए राज्य सरकार ने जिला कलेक्टर्स को शक्तियां प्रदान की जिस पर इस प्रकार के खतरनाक और समाज में डर, भय और खौफ फैलाने वाले बदमाशों पर नकेल कसने के लिए यह कार्रवाई की गई है। डीसीपी ने बताया सि प्रकार के बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी और श्रेणी के बदमाशों को निरुद्ध करवाया जाएगा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो