script

लापता हैं हार्दिक पटेल

locationजयपुरPublished: Feb 11, 2020 11:41:32 am

Submitted by:

Sharad Sharma

पत्नी ने कहा, 14 दिन से घर नहीं आएसरकार पर लगाए आरोप

लापता हैं हार्दिक पटेल

लापता हैं हार्दिक पटेल

नई दिल्ली। पाटीदार आंदोलन के प्रमुख हार्दिक पटेल पिछले 14 दिनों से लापता है, इस संबंध में हार्दिक की पत्नी किंजल ने सरकार को आडे हाथ लिया है।
अहमदाबाद में सोमवार को पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की बैठक हुई। इसमें कन्वीनर अल्पेश कथिरिया समेत पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के सभी सदस्य इसमें शामिल हुए। बैठक के दौरान पाटीदार युवाओं पर हुए केस को लेकर भी चर्चा हुई। साथ ही में हार्दिक पटेल का मुद्दा भी उठाया गया। हार्दिक पिछले कई दिनों से लापता हैं और पुलिस हार्दिक को ढूंढ रही है। हार्दिक की पत्नी किंजल सरकार पर पहले भी आरोप लगा चुकी हैं कि सरकार हार्दिक को निशाना बना रही है।
बताया जा रहा है कि किंजल ने इस बात को सार्वजनिक मंच से भी बोला था। वहीं मीटिंग में हार्दिक की पत्नी किंजल ने आक्रमक तेवर दिखाते हुए फिर एक बार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अपना समय आएगा तब तानाशाहों के पते बदल देंगे। मेरे पति 20 दिन से वापस नहीं लौटे हैं। हम सबकी विचारधाराएं अलग हो सकती हैं पर हम सबको समय आने पर कांग्रेस-भाजपा छोड़ सबको एक होने की जरूरत है।
वर्ष 2015 की तरह राज्य में फिर एकबार पाटीदार आंदोलन देखने को मिल सकता है पर इस बार चेहरा हार्दिक पटेल की जगह उनकी पत्नी किंजल हो सकती हैं। पिछले कुछ दिनों से हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल मीडिया पर सरकार को आड़े हाथ ले रही हैं पर अब किंजल मैदान में भी आ गई हैं।
नवसारी से वापस लौटने के बाद पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कन्वीनर अल्पेश कथिरिया ने सोमवार को अहमदाबाद में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की एक मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग में पास के सभी कन्वीनर शामिल हुए। वहीं इस मीटिंग में एक चेहरा सबको आश्चर्य में डालने वाला दिखा वो थीं हार्दिक पटेल की पत्नी किंजल पटेल। यही नहीं उन्हें स्टेज पर जगह भी दी गई। मीटिंग में किंजल ने अनामत का मुद्दा उठाते हुए कहा कि हमने 10 फीसदी अनामत दिलाई है पर अभी भी इसका पूरा फायदा अभी तक मिला नहीं है। मीटिंग में फैसला लिया कि पाटीदार आंदोलन के दौरान पाटीदार युवाओं पर हुए पुलिस केस को लेकर जिन्होंने सरकार के साथ मध्यस्थता की थी, उनसे भी मुलाकात की जाएगी। साथ ही केस वापस लेने के लिए बातचीत होगी। वहीं हार्दिक पटेल के मुद्दे को लेकर राज्यभर में प्रशासन को ज्ञापन सौंपा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो