scriptहरीश चौधरी का आरोप, बेनीवाल ने विवादों के अलावा कुछ नहीं किया | Harish Choudhary Hanuman Beniwal Controversy | Patrika News

हरीश चौधरी का आरोप, बेनीवाल ने विवादों के अलावा कुछ नहीं किया

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2019 06:31:53 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ( Revenue Minister Harish Choudhary ) ने रालोपा सांसद हनुमान बेनीवाल ( Rlp Mp Hanuman beniwal ) के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। बेनीवाल ने हरीश चौधरी पर आरोप लगाया था कि उनके इशारें से मुझ पर व कैलाश चौधरी ( Mp Kailash Choudhary ) पर हमला कराया गया। हरीश चौधरी ने कहा कि मैंने किसी पर हमला नहीं कराया। हकीकत क्या है यह जनता अच्छी तरह जानती है।

हरीश चौधरी का आरोप, बेनीवाल ने विवादों के अलावा कुछ नहीं किया

हरीश चौधरी का आरोप, बेनीवाल ने विवादों के अलावा कुछ नहीं किया

जयपुर।

राजस्व मंत्री हरीश चौधरी और रालोपा सांसद हनुमान बेनीवाल के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। बाड़मेर में खुद पर हुए हमले के लिए बेनीवाल हरीश चौधरी पर आरोप जड़े थे। बेनीवाल ने आरोप लगाया था कि उन पर हमला मंत्री के इशारे पर हुआ है। हमारी लोकप्रियता राजस्व मंत्री को पच नहीं रही है। मंत्री की कायराना हरकत का जवाब जनता मत के चोट से देगी।
इस पर पलटवार करते हुए चौधरी ने पीसीसी में गुरुवार को कहा कि बेनीवाल पर हमला हुआ ही नहीं। बेनीवाल ने राजनीतिक करियर में विवादों के अलावा कुछ नहीं किया। कोई सकाात्मक सोच का काम उन्होंने नहीं किया। उन्होंने दिशा तय कर रखी है कि किसी भी तरह का विवाद करूं और चर्चा और सुर्खियों में रहूं। गाड़ी के कांच कैसे टूटे यह जांच का विषय है।
किसी महिला पर ऐसी टिप्पणी इंसान नहीं कर सकता
चौधरी ने कहा कि जो बात उन्होंने की उसे लेकर स्थानीय लोगों का विरोध था। वो हर किसी पर वो लांछन लगाते हैं। उप चुनाव के अंदर भी रीटा चौधरी के बारे में जो अपशब्द बोले शायद कोई इंसान किसी महिला के लिए ऐसे अपशब्द नहीं बोल सकता। हर गरिमा उन्होंने तोड़ी थी।आप वीडियो देख लो पुलिस की मौजूदगी के अंदर। इस प्रकार भी कोई भी घटना नहीं हुई है। उलटा पुलिस ने स्थानीय लोगों पर लाठीचार्ज किया। आरोप लगाने की उनकी परंपरा है वो किसी पर भी आरोप लगा सकते हैं।
यह था मामला
बाड़मेर में मंगलवार रात नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल व केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी की गाड़ी पर हुए पथराव के मामले में हनुमान बेनीवाल ने इसे राजस्व मंत्री हरीश चौधरी की साजिश बताया है अाैर पुलिस की मिलीभगत का अाराेप लगाया है। उधर हरीश चौधरी का कहना है कि बेनीवाल बाड़मेर में कैलाश चौधरी के साथ विवाद करने की मंशा से ही बाड़मेर अाए थे अाैर बाड़मेर स्टेशन पर गलत बयानबाजी की ताे जनता नाराज हाेकर भड़की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो