नाम भोला-कारनामे संगीन: सुपारी लेने से लेकर पुलिस पर फायरिंग तक की वारदातों को दिया अंजाम

सुपारी लेकर हत्या करने पहुंचा पाली, आपसी गैंगवार में लगी थी भोला शूटर को गोली, जयपुर में घायल शूटर की ऑपरेशन कर निकाली गोली, हरियाणा और पंजाब पुलिस अपनी कस्टडी में लेने जयपुर पहुंची

By: pushpendra shekhawat

Published: 09 Jan 2021, 08:35 PM IST

मुकेश शर्मा / जयपुर। हरियाणा के वांटेड शूटर भोला को गैंगवार में हुई आमने-सामने दोनों पक्षों में हुई फायरिंग में गोली लगी थी। वह एक व्यक्ति द्वारा सुपारी देने के बाद हत्या करने के लिए साथियों के साथ पाली पहुंचा था। गोली लगने के बाद उसके साथी कार से उसे हरियाणा ले जा रहे थे, लेकिन जयपुर पहुंचते-पहुंचते उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ती देख उसके साथियों ने उसे एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां शनिवार को चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर उसकी गोली निकाली।

डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि पाली निवासी एक व्यक्ति ने सुपारी देकर 6 जनवरी को भोला शूटर और उसके साथियों को बुलाया था। यहां दोनों पक्षों में फायरिंग हुई। जिसमें भोला शूटर के गोली लग गई। भोला शूटर के साथी गोली लगने के बाद उसे हरियाणा ले जा रहे थे, लेकिन जयपुर पहुंचने पर उसकी तबीयत बिगडऩे लगी। इस पर उसे कालवाड़ रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया।

एसीपी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि चिकित्सकों ने वांटेड भोला शूटर का ऑपरेशन कर गोली निकाल दी है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। जयपुर कमिश्नरेट पुलिस के सुरक्षाकर्मी उसकी निगरानी कर रहे हैं। हालांकि हरियाणा और पंजाब पुलिस भी आरोपी को अपनी कस्टडी में लेने के लिए जयपुर पहुंच गई है।

रिश्तेदारों को फोन किया
एसीपी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि वांटेड भोला शूटर ने अस्पताल से 2 फोन किए। दोनों फोन कॉल की तस्दीक की गई। दोनों फोन खुद के रिश्तेदारों को किए और उनको खुद को संभालने के लिए बुलाया था। रिश्तेदारों की तस्दीक भी की गई।

पुलिस पर फायरिंग कर छुड़ा ले गया था आरोपी

एसीपी हरिशंकर शर्मा ने बताया कि वांटेड भोला शूटर दिल्ली पुलिस पर फायरिंग कर गैंगस्टर नरेश सेठी और हरियाणा के फरीदाबाद पुलिस पर फायरिंग कर गैंगस्टर काला जेठेडी को छुड़ा ले गया था।

पाली पुलिस पूछताछ करने जयपुर पहुंचेगी
पाली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. तेजपाल ने बताया कि संभावना है कि भोला शूटर को उनके यहां गैंगवार में गोली लगी। घटना के अनुसंधान अधिकारी रविवार को जयपुर में भोला शूटर से पूछताछ करने पहुंचेंगे।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned