scriptHaryana Lady kidnapped from Jaipur, gang-raped by four miscreants | हरियाणा की युवती का जयपुर से Kidnap , चार बदमाशों ने चलती गाड़ी में किया Gang rape , सड़क पर फेंका | Patrika News

हरियाणा की युवती का जयपुर से Kidnap , चार बदमाशों ने चलती गाड़ी में किया Gang rape , सड़क पर फेंका

हरियाणा से जिस सहेली के पास आई थी जयपुर, उसी सहेली ने अपने Boy Friend और उसके दोस्तों को सौप दिया

जयपुर

Updated: November 08, 2021 11:53:50 am

जयपुर
Jaipur-Agra National Hidhway पर एक बड़ी वारदात सामने आई है। एक युवती का Kidnap और Gang Rape करने का मामला सामने आया है। जयपुर से लेकर दौसा तक पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। सीसी कैमरें खंगाल रही है और लोगों से पूछताछ कर रही है। दौसा महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है और युवती क परिजनों को भी इस बारे में सूचित किया गया है। युवती के परिजन Haryana के गुडगांव से रवाना हो गए हैं।
woman kidnap
हरियाणा से अपने सहेली से मिलने आई थी जयपुर, सहेली ने कर दगा कर दिया
प्रारंभिक जांच के आधार पर दौसा Women Police ने बताया कि 23 वर्षीय पीडि़ता अपनी सहेली से मिलने हरियाणा से जयपुर आई थी। वह पांच नवम्बर को सवेरे बस से ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची और उसके बाद आगरा रोड पर चुंगी के नजदीक रहने वाली अपनी सहेली को फोन किया। फोन करने के बाद सहेली का पुरुष मित्र अपनी बाइक से युवती को लेने पहुंचा और उसने युवती को उसकी सहेली के घर छोड़ दिया।
पांच तारीख से लेकर सात तारीख तक हरियाणा निवासी युवती अपनी सहेली के साथ ही रही। उसके बाद उसने बताया कि वह वापस हरियाणा जाना चाहती है। इस पर उसे बस तक छोड़ने के नाम पर उसकी सहेली ने उसे कार में बैठा लिया। कार में उसकी सहेली का पुरुष मित्र और दो अन्य लडके भी थे। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसे डर था कि कहीं कुछ गलत नहीं हो जाए। इस कारण उसने कार से उतरने की कोशिश की लेकिन उसे नहीं उतरने दिया गया।
कुछ दूरी पर एक और युवक कार में आकर बैठ गया और कार दौसा के लिए रवाना हो गई। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि दौसा जाने से कुछ ही देर पहले उसकी सहेली कार से उतर गई और उसके बार कार सवार चारों ने शराब पीकर उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया और दौसा के नजदीक ही सुनसान इलाके मे ले जाकर फिर से रेप किया। इस बीच वह जान बचाकर वहां से भागी और हाइवे पर एक बस के सामने आकर बेहोश हो गई। बस चालक ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि युवती की हालत गंभीर है उसे इमरजेंसी मंे भर्ती कराया गया है।
जल्द पकडे जा सकते हैं आरोपी
पुलिस ने बताया कि युवती जिस सहेली से मिलने आई थी उसके और उसके पुरुष मित्र के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है उनमें से दो नामजद हैं। पुलिस ने बताया कि युवती का अपने पति से करीब छह महीने पहले तलाक हो गया। उसके दो बच्चे हैं। वह हरियाणा के गुरुग्राम मे अपनी बहन के साथ रहती है। दोनो बच्चों को बहन के पास छोड़कर वह अपनी सहेली से मिलने और जयपुर घुमने के लिए आई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.