scriptअपनी मंगेतर को हरियाणा में मारा, फिर राजस्थान में युवक को मौत के घाट उतारा, आखिर सूरत में पकड़ा गया आरोपी | Haryana Rajasthan Double Murder Car robber arrested from surat | Patrika News

अपनी मंगेतर को हरियाणा में मारा, फिर राजस्थान में युवक को मौत के घाट उतारा, आखिर सूरत में पकड़ा गया आरोपी

locationजयपुरPublished: Dec 11, 2019 03:06:08 pm

दिल्ली के युवक ने दिया दोनों हत्याओं को अंजाम, सूरत में लुटी कार बेचते हुआ गिरफ्तार, आरोपी को सूरत से पूछताछ के लिए हरियाणा पुलिस ले गई, बाद में पूछताछ करेगी राजस्थान पुलिस

अपनी मंगेतर को हरियाणा में मारा, फिर राजस्थान में युवक को मौत के घाट उतारा, आखिर सूरत में पकड़ा गया आरोपी

अपनी मंगेतर को हरियाणा में मारा, फिर राजस्थान में युवक को मौत के घाट उतारा, आखिर सूरत में पकड़ा गया आरोपी

जयपुर। छह दिसंबर को हरियाणा में एक युवती की गोली मारकर हत्या और 7 दिसंबर को चंदवाजी इलाके में कैब चालक की हत्या कर कार लूट कर ले गए आरोपी को सूरत में गिरफ्तार किया है। जयपुर ग्रामीण पुलिस की सूचना पर सूरत पुलिस ने आरोपी नई दिल्ली विश्वास पार्क विस्तार निवासी हेमंत लांबा (35) को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से लूटी गई कार, एक पिस्तौल व चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी यहां लूटी गई कार को बेचने के लिए कार बाजार आया था। वहीं पर उसे पकड़ा गया।
आरोपी हेमंत को सूरत से हरियाणा पुलिस गिरफ्तार करके ले गई। चंदवाजी पुलिस की सूचना पर मंगलवार को आरोपी को सूरत पुलिस ने पकड़ा था। जिसके बाद चंदवाजी और हरियाणा की पुलिस वहां पर पहुंची। हालांकि आरोपी ने पहले धारूहेडा में युवती की हत्या की थी, जिस कारण वहां की पुलिस उसे पहले ले गई। वहां पर अनुसंधान पूरा होने के बाद चंदवाजी पुलिस उसे गिरफ्तार करेगी।

मंगेतर के मोबाइल से की थी बुकिंग

चंदवाजी पुलिस को हत्या का पता चला तो टोल नाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई। एक एसयूवी कार संदिग्ध नजर आई। उसके नंबरों के आधार पर कार मालिक दिल्ली निवासी अजीत सिंह से बातचीत हुई तो उसने बताया कि उसका भाई देवेन्द्र सिंह बुकिंग पर कार लेकर गया है। वह 7 दिसंबर से लापता है, जिसकी गुमशुदगी डाबडी थाने में दर्ज करवाई थी। बुकिंग करवाने वाले मोबाइल नंबर की डिटेल खंगाली तो वह एक युवती के नंबर से की गई थी। उस युवती की 6 दिसंबर को धारूहेड़ा में चार गोली मारकर हत्या की थी। बताया जा रहा है कि मृतका आरोपी की मंगेतर थी। मामले के संबंध में धारूहेडा पुलिस पूछताछ कर रही है।
कार विक्रेता की सजगता आई काम

पुलिस ने बताया कि आरोपी हेमंत एसयूवी कार को बेचने के लिए सूरत गया था। वहां पर वराछा के योगीचौक क्षेत्र के कार मेले में वह पहुंचा। आरोपी ने 16 लाख रुपए की नई कार को मात्र 8 लाख रुपए में बेचने का सौदा किया तो मेले में संचालक को शक हुआ। उसने कार को देखा तो उसपर कार मालिक के नंबर लिखे मिले। उस नंबर पर फोन किया तो हत्या का पता चला। कार मालिक ने तुरंत चंदवाजी पुलिस को सूचना दी। जिस पर सूरत पुलिस को सूचना देकर आरोपी को गिरफ्तार करवाया। आरोपी ने दोनों वारदात करना स्वीकार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो