scriptखुद खा रहे हैं गुड और गुलगुले से परहेज की दे रहे हैं नसीहत-पूनियां | Hathras Gang-rape Rahul Gandhi Priyanka Gandhi Satish Poonia | Patrika News

खुद खा रहे हैं गुड और गुलगुले से परहेज की दे रहे हैं नसीहत-पूनियां

locationजयपुरPublished: Oct 02, 2020 05:36:58 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

यूपी के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक अक्टूबर को पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे। लेकिन यूपी पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया। इसे लेकर धक्का-मुक्की भी हुई।

खुद खा रहे हैं गुड और गुलगुले से परहेज की दे रहे हैं नसीहत-पूनियां

खुद खा रहे हैं गुड और गुलगुले से परहेज की दे रहे हैं नसीहत-पूनियां

जयपुर।

यूपी के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी एक अक्टूबर को पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे थे। लेकिन यूपी पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक दिया। इसे लेकर धक्का-मुक्की भी हुई। इसके विरोध में एक अक्टूबर की शाम को ही जयपुर के स्टेच्यू सर्किल पर कांग्रेस ने धरना दिया। लेकिन सरकार ने धारा 144 लागू कर रखी है और खुद सरकार के मंत्री और विधायक ही इसकी धज्जियां उड़ाते नजर आए। इसे लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सरकार पर निशाना साधा है।
पूनियां ने ट्वीट के जरिए लिखा कि “गांधीगीरी या गांधी परिवार की चमचागीरी! क्या धारा 144 यहां लागू नहीं है। सरकार खुद गुड खाकर गुलगुले से परहेज की नसीहत दे रही है। अपने गिरेबां में झांको और नौटंकी मत करो। अपराधों की राजधानी राजस्थान दलित उत्पीड़न में दूसरे नंबर पर है। इसका जवाब है क्या आपके पास। उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी ट्वीट के जरिए गहलोत सरकार और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। राठौड़ ने लिखा “प्रदेश में एक लाख 37 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित केस हैं, एक्टिव केसों की संख्या 21 हजार के करीब और मौत का आंकड़ा 1500 को पार कर गया है। कोविड-19 का कहर चरम पर है, लेकिन धारा 144 लगाने वाली कांग्रेस सरकार के मंत्री ही खुलेआम इसका उल्लंघन कर रहे हैं. एक बार जो कमिटमेंट किया है, उसे तो पूरा करे सरकार”।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो