scriptHe used to rob mobile with his friend after drinking smack | स्मैक पीने के बाद अपने दोस्त के साथ लूटता था मोबाइल | Patrika News

स्मैक पीने के बाद अपने दोस्त के साथ लूटता था मोबाइल

मोबाइल लूटने के लिए पहले बाइक चुराते फिर छीनते थे मोबाइल

जयपुर

Published: January 14, 2022 10:33:16 am

गलता गेट थाना पुलिस ने मोबाइल छीनने के मामले में दो दोस्तों को पकड़ा हैंं। आरोपी स्मैक का नशा करने के बाद पहले बाइक चुराते थे और उसके बाद मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम देते थे। बाइक में पेट्रोल खत्म हो जाने के बाद उसे बीच रास्ते में पटककर दूसरी बाइक को चुरा लेते थे। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटे हुए छह मोबाइल और दो बाइक ब रामद की हैं। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का मानना है कि बदमाशों से और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता हैं।
थानाप्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी शािर वाहन चोर मोहम्मद शोएब (20) पुत्र अब्दुल गनी चौकड़ी तोपखाना हुजुरी रामगंज और शातिर मोबाइल स्नैचर असरार अहमद (37) पुत्र सिराज मोहल्ला पटेटान काजी का नला चौकड़ी तोपखाना हुजुरी का रहने वाला हैं। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह पहले स्मैक का नशा करते थे। उसके बाद मिलकर चोरी करते थे।
स्मैक पीने के बाद अपने दोस्त के साथ लूटता था मोबाइल
स्मैक पीने के बाद अपने दोस्त के साथ लूटता था मोबाइल
सस्ते दामों पर बेच देते थे मोबाइल
पुलिस ने बताया कि आरोपी मोबाइल चुराने के बाद उसे सस्ते दामों में बेच देते थे। लग्जरी मोबाइल महज तीन से चार हजार रुपए में बेचे जाते थे। पुलिस ने बताया कि 9 जनवरी को परिवादी मोहम्मद इरफान ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि वह अपनी बाइक को कली का भट्टा के सामने खड़ी करके दरगाह मेें नमाज पढ़ने के लिए चला गया था। जब वह लौट कर आया तो बाइक गायब थी। इसी तरह गलता गेट निवासी कृष्ण सैनी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताा कि 8 जनवरी को वह सूरजपोल अनाज मंडी में काम करने गया था। वापस आकर देखा तो बाइक गायब मिली। इसी तरह परिवादी सिराज ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि वह पैदल मोबाइल पर बात करता हुआ जा रहा था, तभी बाइक सवार दो बदमाश उसके हाथ से मोबाइल छीन ले गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.