scriptराज्यपाल मिश्र से मिले दक्षिण पश्चिम कमान के प्रमुख, गहलोत अजमेर दौरे पर | Head of South Western Command met Governor Mishra | Patrika News

राज्यपाल मिश्र से मिले दक्षिण पश्चिम कमान के प्रमुख, गहलोत अजमेर दौरे पर

locationजयपुरPublished: Nov 17, 2019 08:12:38 pm

Submitted by:

firoz shaifi

राज्यपाल कलराज मिश्र से रविवार शाम यहां राजभवन में भारतीय सेना की दक्षिण पश्चिम कमान के कमाण्डिग-इन-चीफ लेफ्टिनेन्ट जनरल आलोक कलेर ने मुलाकात की।

kalraj mishra

kalraj mishra,kalraj mishra,kalraj mishra

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र से रविवार शाम यहां राजभवन में भारतीय सेना की दक्षिण पश्चिम कमान के कमाण्डिग-इन-चीफ लेफ्टिनेन्ट जनरल आलोक कलेर ने मुलाकात की।

राज्यपाल कलराज मिश्र को लेफ्टिनेन्ट जनरल आलोक कलेर ने राजस्थान की अन्तरराष्ट्रीय सीमा और वहां किए गए सुरक्षा के इंतजामों के बारे में जानकारी दी। कलेर ने राज्यपाल मिश्र से रक्षा संबंधित विभिन्न विषयों व मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने राज्यपाल मिश्र को राज्य की अन्तरराष्ट्रीय सीमा की सुरक्षा व निगरानी के लिए की गई पुख्ता व्यवस्था के बारे में बताया।
सीएम गहलोत 18 नवंबर को अजमेर में
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 18 नवंबर सोमवार को अजमेर जिले के दौरे पर रहेंगे। गहलोत सुबह 10.30 बजे जयपुर से हैलिकॉप्टर के जरिए अजमेर पहुंचेंगे और जवाहर रंगमंच पर पंडित जवाहर लाल नेहरू की जयंती के उपलक्ष्य में बाल अधिकार सप्ताह के तहत बाल संगम कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
इसके बाद दोपहर एक बजे मुख्यमंत्री आजाद पार्क में जनसभा को संबोधित करेंगे औऱ सभा स्थल से ही रिमोर्ट कंट्रोल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नए भवन और लोहागल गांव स्थित राजकीय आचार्य संस्कृत महाविद्यालय के नए भवन का लोकार्पण करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो