scriptचिकित्सा मंत्री ने विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर जताया शोक | Health Minister expressed grief over the death of MLA Kiran Maheshwar | Patrika News

चिकित्सा मंत्री ने विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर जताया शोक

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2020 12:33:42 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

विधायक किरण माहेश्वरी की कोरोना से मौत के बाद राज्य में शोक की लहर है। चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

 Medical Minister expressed grief over the death of MLA Kiran Maheshwari

Medical Minister expressed grief over the death of MLA Kiran Maheshwari

जयपुर। विधायक किरण माहेश्वरी ( Kiran Maheshwari ) की कोरोना से मौत के बाद राज्य में शोक की लहर है। चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने राजसमंद विधायक किरण माहेश्वरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
चिकित्सा मंत्री ने कहा कि किरण जी ने राजनीती में महिलाओं को बराबरी का स्थान दिलवाने में अहम भूमिका निभाई। वे सदैव आमजन के कार्यों के लिए तत्पर रहती थीं। सदन में भी काफी मिलनसार और अपने हंसमुख व्यवहार के कारण लोकप्रिय रहीं।
डॉ. शर्मा ने कहा कि किरण माहेश्वरी जी बीते तीन दशक से राजनीती में सक्रिय थी। उनकी पहचान एक सुदृढ़ लीडर और मजबूत व्यक्तित्व के तौर पर रही है और हमेशा इसी रूप में प्रदेश, विशेषकर मारवाड़ की जनता उन्हें याद रखेगी।
चिकित्सा मंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो