चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव, अन्य मरीजों के बीच पहुंचे मंत्री

चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा के सोमवार को कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने के बाद वे प्रताप नगर स्थित आरयूएचएस कोविड सेंटर पंहुचे। आरयूएचएस में उन्होंने अन्य कोरोना मरीजों से बातचीत की और स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया।

By: Tasneem Khan

Published: 23 Nov 2020, 05:26 PM IST

चिकित्सा व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा के सोमवार को corona positive होने की पुष्टि होने के बाद वे प्रताप नगर स्थित आरयूएचएस कोविड सेंटर पंहुचे। RUHS में उन्होंने अन्य कोरोना मरीजों से बातचीत की और स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया।

डॉ. शर्मा ने कहा कि अब वे स्वयं पॉजिटिव हैं, इसलिए यहाँ आने वाले मरीजों से उनकी परेशानियों और मानसिक स्थिति के बारे में आसानी से बात कर सकते हैं। उन्होंने आरयूएचएस में कोरोना उपचार की व्यवस्थाओ का निरीक्षण करने के बाद कहा कि आरयूएचएस में उच्च स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध है। उन्होंने मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अधिकारियों को चिकित्सा सुविधाओं में बढ़ोतरी के निर्देश दिए ।

चिकित्सा मंत्री डॉ. शर्मा ने आरयूएचएस मरीजों के साथ स्वास्थ्यकर्मियों से भी बात की और इस महामारी के दौर में उनके द्वारा दी जा रही सेवाओं के लिए उन्हें साधुवाद दिया।

चिकित्सा मंत्री ने आमजन से हैल्थ प्रोटोकॉल व कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेनसिंग औऱ हाथ धोने के साथ ही नियमित रूप से मास्क का उपयोग आवश्यक है। उन्होंने कहा कि अभी मास्क ही वैक्सीन है इसलिए इसका अनिवार्य रूप से उपयोग करें।

Corona virus COVID-19 virus
Show More
Tasneem Khan Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned