जयपुर में जमकर बरस रहे मेघा, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

जयपुर में जमकर बरस रहे मेघा, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश की चेतावनी

Deepshikha | Publish: Aug, 14 2019 03:13:30 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Heavy rain in jaipur rajasthan : जयपुर में मंगलवार रात से शुरु हुआ बारिश का दौर बुधवार को भी जारी, लगातार हो रही बरसात

जयपुर. Rain In Jaipur : प्रदेश में मौसम तंत्र सक्रिय होते ही मानसूनी ( Monsoon in Rajasthan 2019 ) मेघ प्रदेशके कई इलाकों में सक्रिय हो गए हैं। राजधानी जयपुर में मंगलवार रात से शुरू हुआ रिमझिम बारिश का ( Heavy rain in Jaipur ) दौर बुधवार को भी रूक रूक कर चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ बंगाल की खाड़ी में बने कम वायुदाब क्षेत्र के असर से सक्रिय हो रहे मौसम तंत्र के कारण अगले 72 घंटे में प्रदेश के डेढ़ दर्जन से ज्यादा जिलों में मूसलाधार बारिश होने की चेतावनी दी है।

 

जयपुर में बुधवार सुबह भी दिन की शुरुआत रिमझिम फुहारों से हुई और बौछारों ने आज सुबह शहर ( Heavy Rain in Rajasthan ) को जमकर भिगोया। शहर में आज सुबह 6 बजे अधिकतम तापमान 26 डिग्री दर्ज हुआ। मौसम केंद्र ने आज शहर में बादल छाए ( jaipur Weather Forcast ) रहने और रिमझिम बारिश का दौर जारी रहने की संभावना जताई है।

 

Rain in Jaipur

ढह गया मकान

जयपुर में लगातार हो रही तेज बारिश जहां शहर वासियों के लिए राहत लाई, वहीं लोगों के लिए आफत भी साथ लाई। बारिश के चलते अचानक एक दो मंजिला मकान की छत गिर गई। जिसमें पांच लोग और कई पशु दब गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned