scriptबेटी मुद्रिका की शादी के लिए कलेक्टर से मिली सहायता | Help from the Collector for the wedding of daughter Mudrika | Patrika News

बेटी मुद्रिका की शादी के लिए कलेक्टर से मिली सहायता

locationजयपुरPublished: Nov 11, 2020 04:57:17 pm

Submitted by:

Ashish

जिला कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा ( District Collector Antar Singh Nehra ) ने जयपुर मेें 13 मई 2008 को हुए बम विस्फोट ( bomb blast in Jaipur ) की दुखान्तिका में मारे गए हीरालाल की पुत्री मुद्रिका के विवाह के लिए 2 लाख की आर्थिक सहायता ( financial assistance ) जारी की है।

Help from the Collector for the wedding of daughter Mudrika

बेटी मुद्रिका की शादी के लिए कलेक्टर से मिली सहायता

जयपुर
जिला कलक्टर अन्तर सिंह नेहरा ( District Collector Antar Singh Nehra ) ने जयपुर मेें 13 मई 2008 को हुए बम विस्फोट ( bomb blast in Jaipur ) की दुखान्तिका में मारे गए हीरालाल की पुत्री मुद्रिका के विवाह के लिए 2 लाख की आर्थिक सहायता ( financial assistance ) जारी की है। मुद्रिका का विवाह 25 नवंबर को होना है। स्वीकृति आदेश के अनुसार शहर में 13 मई 2008 को हुए शृंखलाबद्ध बम विस्फोटों की दुखान्तिका में हीरालाल की मृत्यु हो गई थी। हीरालाल मूलत बिहार के रहने वाले थे जो कि जो गुर्जरों की बगीची, इंदिरा बाजार, जयपुर में रह रहे थे। अतः राज्य सरकार द्वारा घोषित राहत पैकेज के तहत 2 लाख रुपए की राशि का भुगतान करने की स्वीकृति जारी कर दी गई है। नेहरा ने बताया कि स्वीकृति राशि में से एक लाख रुपए मुद्रिका के नाम एक वर्ष की सावधि जमा के रूप में दिए जा रहे हैं। इसके लिए शाखा प्रबन्धक स्टेट बैंक आॅफ इंण्डिया शाखा कलक्टेट जयपुर को निर्देशित कर दिया गया है। सहायता राशि के शेष एक लाख रुपए की राशि हीरालाल की पत्नी फुलो देवी के खाते में जमा कराई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो