राजस्थान के इस पूर्व मंत्री की भाजपा में वापसी, विधान सभा चुनाव में हो गए थे बागी

राजस्थान के इस पूर्व मंत्री की भाजपा में वापसी, विधान सभा चुनाव में हो गए थे बागी

Dinesh Saini | Publish: Apr, 20 2019 12:14:43 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज थानागाजी से विधायक व कैबिनेट मंत्री ने पद से इस्तीफा दे दिया था...

जयपुर।

राजस्थान के पूर्व मंत्री हेमसिंह भड़ाना ( hem singh bhadana ) की एक बार फिर से भाजपा में वापसी हो गई है। शनिवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ( Trivendra Singh Rawat ) और राजस्थान प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ( Prakash Javadekar ) की मौजूदगी में पूर्व मंत्री हेम सिंह भड़ाना भाजपा में शामिल हो गए। भड़ाना राजस्थान विधान सभा चुनावों के दौरान भाजपा से बगावत कर अलग हो गए थे। अब एक बार फिर से भड़ाना ने भाजपा का दामन थाम लिया है। इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यालय में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सेना का साहस और तकनीक पहले भी थी, लेकिन राजनीतिक इच्छा शक्ति नहीं थी। राजनीतिक इच्छा शक्ति नरेंद्र मोदी ने दिखाई है। ये चुनाव 55 साल बनाम 55 महीने के काम का चुनाव है।

 

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज थानागाजी से विधायक व कैबिनेट मंत्री हेमसिंह भड़ाना ने पद से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा थानागाजी से ही विधानसभा का चुनाव लडऩे का ऐलान कर दिया था। बता दें कि थानागाजी से विधायक व कैबिनेट मंत्री हेमसिंह भड़ाना की जगह पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा को टिकट दे दिया था।

 

कभी भाजपा में वापस नहीं जाऊंगा
घोषणा के बाद शाम को भड़ाना अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मिले। उसके बाद उन्होंने कहा कि जब मैं भाजपा में आया, तब थानागाजी में भाजपा चौथे नंबर पर थी। कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर इतनी मेहनत की, पार्टी को लेकर आया। अब हमारे साथ अन्याय हुआ है, जिसे सहन नहीं करेंगे। यहां के कार्यकर्ता में परिवार के सदस्य पहले भी इनके बीच रहकर निर्णय की है। अब कार्यकर्ताओं की आवाज सुनने के बाद यह ऐलान कर रहा हूं कि विधानसभा चुनाव थानागाजी से लड़ूंगा और जीतूंगा भी। मेरे साथ समस्त मंडल अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ता भी हैं। जीतने के बाद भी कभी भाजपा में वापस नहीं जाऊंगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned