गेहूं की फसल के बीच में उगा रखा था गांजा, आरोपी गिरफ्तार

ऑपरेशन क्लीन स्वीप में अब तक 555 प्रकरण दर्ज, 708 आरोपी गिरफ्तार

By: Lalit Tiwari

Updated: 12 Feb 2021, 11:01 PM IST

पुलिस आयुक्तालय की क्राइम ब्रांच ने ड्रग्स माफियाओं पर कार्रवाई करते हुए रामनगरिया में खड़ी फसल के 160 हरे पौधे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया हैं।
डीसीपी (अपराध) दिगंत आनंद ने बताया कि एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। टीम ने एसीपी चिरंजीलाल को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम चक सालगरामपुरा उर्फ डेहला मुरलीपुरा तहसील सांगानेर में कजोड़ मल यादव के गेहूं के खेत में गांजे के पेड़ उगाकर खेती की जा रही हैं। इस पर सीएसटी टीम और पुलिस थाना रामनगरिया ने गांजे की खेती करने के आरोप में सालगरामपुरा उर्फ डेहला मुरलीपुरा सांगानेर निवासी मेघराज यादव (19) पुत्र कजोड़मल को गिरफ्तार किया है। देर शाम मुखबिर से सूचना पर डेडला ग्राम में स्थित गेंहूं के खेत में कार्रवाई की गई। पुलिस ने खेती किए गए गांजे के हरे पौधे 160 (पौधो की जड सहित लगी मिट्टी का कुल वजन 2 किलो 220 ग्राम) जब्त किए हैं।
गेहूं के खेत में उगा रखा था गांजा-
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मेघराज यादव ने गेहूं की फसल वाले खेत की मेड़ के सहारे गांजे के पौधों की एक क्यारी बो रखी थी। जिससे किसी प्रकार का संदेह ना हो। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि वह गांजे की फसल उगाने का कब से काम कर रहा था।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned