हेंडरसन ने जीता एफडब्ल्यूए फुटबाल ऑफ द ईयर का अवार्ड

इंग्लैंड के फुटबाल क्लब लिवरपूल के जोर्डन हेंडरसन ने शुक्रवार को फुटबाल लेखक संघ (एफडब्ल्यूए) के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का अवार्ड अपने नाम किया।

By: Lalit Prasad Sharma

Published: 24 Jul 2020, 10:03 PM IST

लिवरपूल. इंग्लैंड के फुटबाल क्लब लिवरपूल के जोर्डन हेंडरसन ने शुक्रवार को फुटबाल लेखक संघ (एफडब्ल्यूए) के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का अवार्ड अपने नाम किया। हेंडरसन लिवरपूल की मिडफील्ड का अहम हिस्सा हैं। इस साल लिवरपूल ने 30 साल बाद इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का खिताब अपने नाम किया है। हेंडरसन ने इस रेस में मैनचेस्टर सिटी के केविन डी ब्रूयन, मैनचेस्टर युनाइटेड के मार्कस रशफोर्ड और अपनी ही टीम के वर्जिल वान डिजिक और सादियो माने को पीछे छोड़ा।

लिवरपूल की आधिकारिक वेबसाइट पर हेंडरसन के हवाले से लिखा गया है, "जिन लोगों ने मेरे लिए वोट किए, मैं उनका उनके समर्थन के लिए कृतज्ञ हूं, खासकर फुटबाल लेखक संघ का। आपको इसके पिछले विजेताओं को देखना होगा, इनमें से कई लोगों के साथ मुझे लिवरपूल में खेलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ जिनमें स्टीव जेरार्ड, लुइस सुआरेज, मो सलाह के नाम हैं।" उन्होंने कहा, "लेकिन, मुझे नहीं लगता कि मैं इसे सिर्फ खुद के बूते ले सकता हूं। मुझे नहीं लगता कि इस सीजन या मेरे पूरे करियर में मैंने जो कुछ हासिल किया वो मैंने सिर्फ अपने दम पर किया। मैंने इसके लिए कई लोगों का कृतज्ञ हूं.. लेकिन सबसे ज्यादा मेरी टीम के मौजूदा साथी जो पूरे सीजन शानदार रहे और जितना मैं इसका हकदार हूं उतने ही वो इसके हकदार हैं।" हेंडरसन इस अवार्ड को जीतने वाले लिवरपूल के 12वें खिलाड़ी हैं।

Lalit Prasad Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned