scriptहैरिटेज निगम… महापौर के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने खोला मोर्चा, मंत्री से मिले 20 पार्षद | Patrika News
जयपुर

हैरिटेज निगम… महापौर के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने खोला मोर्चा, मंत्री से मिले 20 पार्षद

भाजपा के 20 पार्षदों ने नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा से मुलाकात की। पार्षदों ने महापौर को हटाने की मांग की। मंत्री से मिलने के बाद भाजपा पार्षद प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी और जिला अध्यक्ष राघव शर्मा से मिले।

जयपुरJul 11, 2024 / 08:18 pm

Ashwani Kumar

जयपुर। हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है। गुरुवार को भाजपा के 20 पार्षदों ने नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा से मुलाकात की। पार्षदों ने महापौर को हटाने की मांग की। मंत्री से मिलने के बाद भाजपा पार्षद प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी और जिला अध्यक्ष राघव शर्मा से मिले। दोनों से हैरिटेज नगर निगम को लेकर चर्चा की।

पार्षद रेखा राठौड़ ने कहा कि महापौर पर भ्रष्टाचार संबंधी आरोप तय हो चुके हैं, उसके बाद भी वे पद पर हैं। उनको पद से हटाया जाए।

वहीं, महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा कि मुझे राजनीति के तहत फंसाया गया था। मैं मुख्यमंत्री से मिलना चाहती हूं। पूरे प्रकरण के बारे में उन्हें बताना चाहती हूं। उसके बाद मुख्यमंत्री जो निर्देश देंगे, उसकी मैं पालना करूंगी।
समितियों का हो गठन
हैरिटेज नगर निगम में अब तक समितियों का गठन नहीं हुआ है। भाजपा पार्षदों ने कहा कि अब समितियों का गठन करने का अधिकार सरकार के पास है। जल्द समितियों का गठन किया जाए। भाजपा पार्षदों को समितियों में जगह मिलेगी तो महापौर स्वतंत्र होकर काम नहीं कर पाएंगी।

Hindi News/ Jaipur / हैरिटेज निगम… महापौर के खिलाफ भाजपा पार्षदों ने खोला मोर्चा, मंत्री से मिले 20 पार्षद

ट्रेंडिंग वीडियो