scriptजयपुर के पॉश इलाके में मकान खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, नगर निगम ने निकाली बेचवाली | Heritage Municipal Corporation Adarsh Nagar Saket Colony Plot | Patrika News

जयपुर के पॉश इलाके में मकान खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, नगर निगम ने निकाली बेचवाली

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2022 03:43:48 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

Jaipur City जयपुर के पॉश इलाके में मकान खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। हैरिटेज नगर निगम आदर्श नगर जोन क्षेत्र में साकेत कॉलोनी स्थित खड्ढ़ा बस्ती के भूखंडों की बेचवाली निकाली है। वहीं ठाठर योजना के भूखंडों को भी बेचने के लिए बेचवाली निकाली है।

जयपुर के पॉश इलाके में मकान खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, नगर निगम ने निकाली बेचवाली

जयपुर के पॉश इलाके में मकान खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर, नगर निगम ने निकाली बेचवाली

Jaipur City जयपुर। पॉश इलाके में मकान खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। हैरिटेज नगर निगम आदर्श नगर जोन क्षेत्र में साकेत कॉलोनी स्थित खड्ढ़ा बस्ती के भूखंडों की बेचवाली निकाली है। वहीं ठाठर योजना के भूखंडों को भी बेचने के लिए बेचवाली निकाली है।

हैरिटेज नगर निगम आयुक्त विश्राम मीना ने बताया कि साकेत कॉलोनी की खड्ढ़ा बस्ती के भूखंड संख्या बी 41, 44, 45 बी 49, बी 122, 123, 129, 130, 132 और ठाठर आवास योजना के भूखंड संख्या बी 33 और सी 15 की नीलामी निकाली है। खड्ढ़ा बस्ती के 9 और ठाठर आवास योजना के 2 आवासीय भूखंडों की नीलामी निकाली है।

यह भी पढ़े: सरकार की सख्ती, अब हैरिटेज की रोजाना निगरानी

अक्टूबर 2017 में खाली करवाई थी खड्ढ़ा बस्ती
नगर निगम ने अक्टूबर 2017 में खड्ढा बस्ती को खाली करवाया था। करीब चार बीघा जमीन पर बसे लोगों का पुनर्वास करके निगम प्रशासन ने इस जमीन को खाली करवाया था। उसके बाद नगर निगम ने इस जमीन पर लगभग 55 भूखण्ड सृजित किए है, जिनको नीलामी के जरिए बेचने की योजना बनाई गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dtqrq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो