Heritage Municipal Corporation एक सप्ताह में 500 पट्टे बांटने का टारगेट

प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) राजधानी में ही गति नहीं पकड़ पा रहा है। अभियान की धीमी गति से नाराज हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) आयुक्त अवधेश मीना ने सोमवार को अधिकारियों की क्लास लगाई। उन्होंने अब एक सप्ताह में 500 पट्टे जारी करने का अधिकारियों को टारगेट दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पट्टा जारी करने में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

By: Girraj Sharma

Updated: 11 Oct 2021, 10:11 PM IST

Heritage Municipal Corporation एक सप्ताह में 500 पट्टे बांटने का टारगेट
— हेरिटेज नगर निगम आयुक्त ने दिया टारगेट

जयपुर। प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) राजधानी में ही गति नहीं पकड़ पा रहा है। अभियान की धीमी गति से नाराज हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) आयुक्त अवधेश मीना ने सोमवार को अधिकारियों की क्लास लगाई। उन्होंने अब एक सप्ताह में 500 पट्टे जारी करने का अधिकारियों को टारगेट दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पट्टा जारी करने में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

आयुक्त अवधेश मीना ने अभियान की समीक्षा बैठक ली, जिसमे अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए कि प्रशासन शहरों के संग अभियान में आगामी सप्ताह में कम से कम 500 पट्टे जारी करने हैं, इसके लिए तत्परता से सभी को मिलकर पारदर्शिता से काम करना है। उन्होंने साफ कहा कि पट्टा जारी करने में किसी तरह की शिकायतें एवं कोताही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसलिए लंबित पट्टा संबंधी पत्रावली का प्राथमिकता से निस्तारण करें।

बैठक में उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास ज्यादा से ज्यादा लोगों को नियमानुसार पट्टा जारी कर राहत पहुंचाना है, सरकार ने पट्टा जारी करने के लिए कई तरह की छूट दी है, जिसकी जानकारी भी जनता तक पहुचाई जाए। उन्होंने कनिष्ठ अभियंताओं को निर्देश दिए कि मौका रिपोर्ट तत्काल तैयार कर जोन कार्यालय में दें, जिसके आधार पर पत्रावली का शीघ्रता से निस्तारण किया जा सके।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned