scriptOnline Application एक भी पट्टा नहीं किया जारी, मिला नोटिस | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR ADMINISTRATION CITIES CAMPAIGNG | Patrika News

Online Application एक भी पट्टा नहीं किया जारी, मिला नोटिस

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2021 10:06:35 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) में धीमी रफ्तार और अफसरों के काम की ढिलाई को लेकर हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। नगर निगम आयुक्त अवधेश मीणा की ओर से टारगेट देने के बाद भी पट्टा तैयार करने और लोगों को पट्टे बांटने में ढिलाई बरती जा रही है।

Online Application एक भी पट्टा नहीं किया जारी, मिला नोटिस

Online Application एक भी पट्टा नहीं किया जारी, मिला नोटिस

Online Application एक भी पट्टा नहीं किया जारी, मिला नोटिस
— हेरिटेज निगम के किशनपोल जोन उपायुक्त ने ऑनलाइन के 27 आवेदकों का नहीं किया निस्तारण

जयपुर। प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) में धीमी रफ्तार और अफसरों के काम की ढिलाई को लेकर हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। नगर निगम आयुक्त अवधेश मीणा की ओर से टारगेट देने के बाद भी पट्टा तैयार करने और लोगों को पट्टे बांटने में ढिलाई बरती जा रही है। इससे नाराज निगम प्रशासन ने हेरिटेज नगर निगम के किशनपोल जोन उपायुक्त सोहनलाल चौधरी को नोटिस थमाया है। अतिरिक्त आयुक्त सत्तार खान ने उपायुक्त को यह नोटिस ऑनलाइन आवेदनों का निस्तारण नहीं करने को लेकर दिया है।
अतिरिक्त आयुक्त सत्तार खान की मानें तो किशनपोल जोन में प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान 176 ऑफलाइन और 27 ऑनलाइन आवेदन आए है। इनमें से सिर्फ 16 ऑफलाइन आवेदनों का ही निस्तारण किया गया है। 27 ऑनलाइन आवेदनों में एक का भी निस्तारण नहीं किया गया। इसके साथ ही अभियान के दौरान दी जा रही छूट का प्रचार—प्रसार नहीं करने, आमजन को लाभ नहीं मिल पाने का हवाला देते हुए नोटिस जारी किया है। अतिरिक्त आयुक्त ने उपायुक्त को नोटिस जारी कर दो दिन में कारण भी पूछा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो