scriptप्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR ADMINISTRATION CITIES CAMPAIGNG | Patrika News

प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2021 06:51:25 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) के अतिरिक्त आयुक्त सत्तार खान ने गुरुवार को प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) के तहत आयोजित शिविरों का दौरा किया। खान ने किशनपोल जोन, आदर्श नगर जोन में लगाये गये शिविर का जायजा (camp inspection) लिया। वहीं सिविल लाइन जोन कार्यालय का भी दौरा किया।

प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें

प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें,प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें,प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें,प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें,प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें,प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें,प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें,प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें,प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें

प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंच सुनीं शिकायतें
— हेरिटेज नगर निगम अतिरिक्त आयुक्त ने किया शिविरों का दौरा

जयपुर। हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) के अतिरिक्त आयुक्त सत्तार खान ने गुरुवार को प्रशासन शहरों के संग अभियान (Administration campaigns with cities) के तहत आयोजित शिविरों का दौरा किया। खान ने किशनपोल जोन, आदर्श नगर जोन में लगाये गये शिविर का जायजा (camp inspection) लिया। वहीं सिविल लाइन जोन कार्यालय का भी दौरा किया।
अतिरिक्त आयुक्त सत्तार खान ने बताया कि किशनपोल जोन में लग रहे शिविर का जायजा लिया। यहां पट्टा देने के साथ अन्य कार्याें की जानकारी ली। उन्होंने जोन उपायुक्त व अन्य कार्मिकों को पट्टा जारी करने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। उन्होंने प्राप्त आवेदन पत्रों को खारिज एवं लम्बित प्रमाणों की जानकारी लेते हुए निर्देश दिये आवेदन पत्र खारिज होने के बाद सबंधित आवेदक को जानकारी देंवे। उन्होंने शिविर में उपस्थित लोगों की शिकायतों को सुनकर अधिकारियों को तत्काल समाधान के निर्देश दिये। इसके बाद खान ने आदर्श नगर के संजय बाजार में लग रहे शिविर का जायजा लिया। यहां के बाद सिविल लाइन जोन कार्यालय पहुंचे और आॅनलाइन आवेदनों को लेकर आ रही समस्या को दूर करने के लिए कार्मिकों को निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो