scriptहेरिटेज निगम ने सील किए 9 दुकानें—प्रतिष्ठान | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR CORONA GUIDLINE | Patrika News

हेरिटेज निगम ने सील किए 9 दुकानें—प्रतिष्ठान

locationजयपुरPublished: Apr 20, 2021 09:09:19 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

कोरोना संक्रमण (Corona infection) की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए शहर में कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालन के लिए नगर निगम प्रशासन अब सख्त हो गया है। हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) प्रशासन ने मंगलवार को 9 दुकानें व प्रतिष्ठानों को सील कर दिया, वहीं मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना को लेकर कई चालान भी किए। वहीं उपायुक्तों को कार्रवाई के लिए अपने—अपने क्षेत्र में उतार दिया है।

हेरिटेज निगम ने सील किए 9 दुकानें—प्रतिष्ठान

हेरिटेज निगम ने सील किए 9 दुकानें—प्रतिष्ठान

हेरिटेज निगम ने सील किए 9 दुकानें—प्रतिष्ठान
— कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करना पड़ा भारी
— हेरिटेज नगर निगम की बड़ी कार्रवाई
— आदर्श नगर जोन 6 प्रतिष्ठान और सिविल लाइन जोन में 3 दुकानें सील

जयपुर। कोरोना संक्रमण (Corona infection) की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए शहर में कोरोना गाइडलाइन की पालन के लिए नगर निगम प्रशासन अब सख्त हो गया है। हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) प्रशासन ने मंगलवार को 9 दुकानें व प्रतिष्ठानों को सील कर दिया, वहीं मास्क नहीं लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना को लेकर कई चालान भी किए। वहीं उपायुक्तों को कार्रवाई के लिए अपने—अपने क्षेत्र में उतार दिया है।
आदर्श नगर जोन उपायुक्त रामकिशोर मीणा के नेतृत्व में टीम ने 6 प्रतिष्ठानों को कोरोना गाइडलाइन की पालन नहीं करने पर सीज किया। इस दौरान मां पीतांबरा ट्रेडर्स, अजीत सिंह भागासिंह ट्रेडर्स, शंकर एंटरप्राईजेज, संजीवनी मेडिकल स्टोर एंड जनरल स्टोर, बेकरी एंड कैफे सेंटर एवं मुगल सम्राट होटल को 72 घंटों के लिए सीज किया गया। सिविल लाइन जोन के बगड़िया भवन पृथ्वीराज रोड़ पर भी 3 दुकानों को 3 दिन के लिए सीज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो