scriptHERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR COUNCILOR LAPTOP | Municipal Corporation खुशखबरी... पार्षदों को लैपटॉप | Patrika News

Municipal Corporation खुशखबरी... पार्षदों को लैपटॉप

Heritage Municipal Corporation Jaipur नगर निगम के पार्षदों को बुधवार को लैपटॉप बांटे गए। महापौर मुनेश गुजर व उपमहापौर मोहम्मद असलम फारूखी ने पार्षदो को ये लैपटॉप बांटे। पार्षदों को लैपटॉप देने के लिए साधारण सभा में प्रस्ताव पारित किया गया था, जिसके तहत Heritage Municipal Corporation Councilors को ये laptop दिए गए है।

जयपुर

Published: January 05, 2022 05:07:21 pm

Heritage Municipal Corporation Jaipur नगर निगम के पार्षदों को बुधवार को लैपटॉप बांटे गए। महापौर मुनेश गुजर व उपमहापौर मोहम्मद असलम फारूखी ने पार्षदो को ये लैपटॉप बांटे। पार्षदों को लैपटॉप देने के लिए साधारण सभा में प्रस्ताव पारित किया गया था, जिसके तहत Heritage Municipal Corporation Councilors को ये लैपटॉप दिए गए है।
Municipal Corporation खुशखबरी... पार्षदों को लैपटॉप
Municipal Corporation खुशखबरी... पार्षदों को लैपटॉप
महापौर मुनेश गुर्जर ने बताया कि साधारण सभा की बैठक में लिये गये निर्णय की अनुपालना से पार्षदों को लेपटोप वितरित किये गये।साधारण सभा की बैठक में लिए सभी निर्णयों की अनुपालना कर दी गई। उन्होंने बताया कि सभी पार्षदों को पांच- पांच सफाई कर्मचारियों की बीट भी उपलब्ध कराई गई है। महापौर मुनेश गुर्जर ने सभी पार्षदों को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दी। वहीं लैपटॉप पाकर पार्षदों के चेहरे पर खुशी भी झलक पड़ी। पार्षदों ने कहा कि आज के आधुनिक समय में काम करने एवं जनता की समस्या के समाधान में तत्परता करने में सहयोग मिलेगा।
दो नव निर्वाचित पार्षदों का किया स्वागत
महापौर मुनेश गुर्जर ने बताया कि इस अवसर पर नगर निगम जयपुर हैरिटेज के वार्ड 57 व वार्ड 97 से नव निर्वाचित वार्ड पार्षदों का माला पहनाकर स्वागत भी किया गया।
कोविड को लेकर जागरूक करने के निर्देश
महापौर मुनेश गुर्जर ने लैपटॉप वितरण कार्यक्रम में सभी पार्षदों को कोरोना जागरूकता को लेकर निर्देश भी दिए, उन्होंने कहा कि कोरोना प्रदेश में सक्रिय हो चुका है। इसलिए सभी को सावधान रहना है। नगर निगम हैरिटेज की जनता को सावधान रहने के लिए जागरूक करना है। सभी को राज्य सरकार की ओर से जारी गाईडलाईन की पालना करनी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.