scriptआमेर में बॉलीवुड नाइट, जलमहल पर लाफ्टर शो | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR FESTIVAL | Patrika News

आमेर में बॉलीवुड नाइट, जलमहल पर लाफ्टर शो

locationजयपुरPublished: Dec 03, 2021 08:49:26 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जयपुर समारोह (Jaipur Festival) में इस बार राजस्थानी संस्कृति के साथ रंगारंग कार्यक्रम भी होंगे। जयपुर समारोह के तहत 7 दिसंबर को निगम मुख्यालय (Heritage Municipal Corporation) में पार्षदों की अंताक्षरी प्रतियोगिता होगी। 10 दिसंबर को आमेर के नवलखा स्टेडियम में बॉलीवुड नाइट (Jaipur Bollywood Night) का आयोजन किया जाएगा। वहीं 14 दिसंबर को राजस्थानी लोक संस्कृति पर आधारित डांस एवं लोकगीत कार्यक्रम होंगे। जबकि 17 दिसंबर को जलमहल पर लाफ्टर शो का आयोजन होगा।

आमेर में बॉलीवुड नाइट, जलमहल पर लाफ्टर शो

आमेर में बॉलीवुड नाइट, जलमहल पर लाफ्टर शो

आमेर में बॉलीवुड नाइट, जलमहल पर लाफ्टर शो

— जयपुर समारोह के तहत होंगे आयोजन
— नगर निगम हैरिटेज करेगा आयोजन

जयपुर। जयपुर समारोह (Jaipur Festival) में इस बार राजस्थानी संस्कृति के साथ रंगारंग कार्यक्रम भी होंगे। जयपुर समारोह के तहत 7 दिसंबर को निगम मुख्यालय (Heritage Municipal Corporation) में पार्षदों की अंताक्षरी प्रतियोगिता होगी। 10 दिसंबर को आमेर के नवलखा स्टेडियम में बॉलीवुड नाइट (Jaipur Bollywood Night) का आयोजन किया जाएगा। वहीं 14 दिसंबर को राजस्थानी लोक संस्कृति पर आधारित डांस एवं लोकगीत कार्यक्रम होंगे। जबकि 17 दिसंबर को जलमहल पर लाफ्टर शो का आयोजन होगा।
जयपुर समारोह के कार्यक्रमों को लेकर महापौर मुनेश गुर्जर शुक्रवार को नगर निगम अधिकारियों की बैठक ली। इसमें कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। साथ कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई। महापौर मुनेश गुर्जर ने बताया कि जयपुर समारोह के उपलक्ष्य में 7 दिसंबर को नगर निगम हैरिटेज मुख्यालय में वार्ड पार्षदों की अंताक्षरी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। समारोह के तहत बॉलीवुड नाइट, राजस्थानी लोक संस्कृति पर आधारित डांस एवं लोकगीतों की प्रस्तुति, जलमहल पर लाफ्टर शो का आयोजन किया जाएगा। 10 दिसंबर को आमेर के नवलखा स्टेडियम में बॉलीवुड नाइट का आयोजन होगा। 14 दिसंबर को राजस्थानी लोक संस्कृति पर आधारित डांस एवं लोकगीत का आयोजन होगा। वहीं 17 दिसंबर को जलमहल पर लाफ्टर शो का आयोजन किया जाएगा।
बैठक में नगर निगम आयुक्त अवधेश मीना, अतिरिक्त आयुक्त सत्तार खान, उपायुक्त स्वास्थ्य आशीष कुमार, अधिशासी अभियंता मुख्यालय किशनलाल मीणा, राजस्व अधिकारी सुरेश कुमार चौहान, मुख्य लेखाधिकारी कन्हैयालाल मीणा, उपायुक्त विद्युत सुरेंद्र कुमार बिसारिया सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो