महापौर मुनेश गुर्जर ने खुद कचरा उठा डस्टबिन में डाला

हेरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर (Heritage Municipal Corporation Mayor Munesh Gurjar) ने शुक्रवार को गोविंददेवजी मंदिर पहुंच ठाकुरजी के दर्शन किए और सफाई अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने एक दुकान के बाहर कचरा मिलने पर खुद कचरे को उठकार डसटबिन में डाला। वहीं कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन के तहत उन्होंने लोगों को मास्क भी बांटे। इस दौरान उपमहापौर असलम फारूकी, आयुक्त लोकबन्धु और अन्य पार्षद व अधिकारी मौजूद रहे।

By: Girraj Sharma

Published: 13 Nov 2020, 08:31 PM IST

महापौर मुनेश गुर्जर ने खुद कचरा उठा डस्टबिन में डाला

— महापौर मुनेश ने गोविंददेवजी के दर्शन कर किया सफाई अभियान शुरू
— कोरोना के विरूद्ध जन आंदोलन के तहत बांटे मास्क

जयपुर। हेरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर (Heritage Municipal Corporation Mayor Munesh Gurjar) ने शुक्रवार को गोविंददेवजी मंदिर पहुंच ठाकुरजी के दर्शन किए और सफाई अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने एक दुकान के बाहर कचरा मिलने पर खुद कचरे को उठकार डसटबिन में डाला। वहीं कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन के तहत उन्होंने लोगों को मास्क भी बांटे। इस दौरान उपमहापौर असलम फारूकी, आयुक्त लोकबन्धु और अन्य पार्षद व अधिकारी मौजूद रहे।

महापौर ने गोविंददेवजी मंदिर के आसपास के साथ कंवर नगर, काले हनुमानजी मंदिर और सुभाष चौक, चार दरवाजा तक कोरोना जागरूकता रैली का नेतृत्व किया। उन्होंने इस दौरान सफाई व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। इस दौरान बिना मास्क मिले लोगों को मास्क बांटे, कुछ लोगों को उन्होंने अपने हाथों से मास्क भी पहनाए। दुकानदारों को भी मास्क पहनने के लिए जागरूक किया। इस दौरान उन्हेांने लोगों से मास्क पहनने के लिए समझाइश भी की गई। महापौर के साथ पार्षद मनोज मुद्गल, राबिया बहन सहित अन्य पार्षद मौजूद रहे। महापौर मुनेश गुर्जर ने सफाई निरीक्षण के दौरान गंदगी मिलने पर सम्बन्धित अधिकारी को सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने के भी निर्देश दिए।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned