script

Heritage Municipal Corporation पार्षदों ने निगम आयुक्त को बताए हेरिटेज सड़कों के हाल

locationजयपुरPublished: Oct 18, 2021 08:14:26 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

शहर के परकोटा क्षेत्र में ही लोग टूटी सड़कों, टूटी नालियों व सीवर जाम जैसी समस्याओं से परेशान हो रहे है। सड़कों पर पेचवर्क कराने, नालियों की मरम्मत करवाने और सीवर की नियमित सफाई करवाने जैसे मुद्दों को लेकर हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) क्षेत्र के भाजपा पार्षदों (Councilors) ने सोमवार को निगम आयुक्त अवधेश मीणा (Commissioner Awadhesh Meena) से मिलकर विरोध जताया।

Heritage Municipal Corporation पार्षदों ने निगम आयुक्त को बताए हेरिटेज सड़कों के हाल

Heritage Municipal Corporation पार्षदों ने निगम आयुक्त को बताए हेरिटेज सड़कों के हाल,Heritage Municipal Corporation पार्षदों ने निगम आयुक्त को बताए हेरिटेज सड़कों के हाल,Heritage Municipal Corporation पार्षदों ने निगम आयुक्त को बताए हेरिटेज सड़कों के हाल

Heritage Municipal Corporation पार्षदों ने निगम आयुक्त को बताए हेरिटेज सड़कों के हाल

— हेरिटेज निगम आयुक्त से मिले पार्षद

जयपुर। शहर के परकोटा क्षेत्र में ही लोग टूटी सड़कों, टूटी नालियों व सीवर जाम जैसी समस्याओं से परेशान हो रहे है। सड़कों पर पेचवर्क कराने, नालियों की मरम्मत करवाने और सीवर की नियमित सफाई करवाने जैसे मुद्दों को लेकर हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) क्षेत्र के भाजपा पार्षदों (Councilors) ने सोमवार को निगम आयुक्त अवधेश मीणा (Commissioner Awadhesh Meena) से मिलकर विरोध जताया। पार्षदों ने निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपकर दिवाली से पहले सड़क और नालियों की मरम्मत कराने की मांग उठाई।
पार्षद कुसुम यादव के नेतृत्व में भाजपा के पार्षद एकजुट होकर निगम आयुक्त से मिलने पहुंचे। पार्षद यादव ने बताया कि चारदीवारी की गलियों की सड़कें टूटी हुई है। स्थानीय लोगों के साथ शहर में आने वाले ग्राहकों व पर्यटकों को भी इससे परेशानी उठानी पड़ती है। नालियां टूटी हुई है, जिससे गंदा पानी सड़कों पर फैल रहा है। सीवर लाइन आए दिन जाम हो जाती है। इससे शहर की छवि धुमिल हो रही है। पार्षदों ने दिवाली से पहले वार्डों में नई लाइटें लगवाने के लिए भी मांग की गई है। साथ ही मंदिरों के आसपास विशेष अभियान चलाकर सफाई कराने और लाइटों की पर्याप्त व्यवस्था करवाने को लेकर आयुक्त अवधेश मीणा को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान पार्षद महेश कलवानी, महेश सोयल, सुरेश नावरिया, अंशु शर्मा, पूनम शर्मा, रवि सैनी, इंद्राज नैनीवाल आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो