scriptHeritage Municipal Corporation : अफसर उतरे सड़क पर, कराए प्रतिष्ठान बंद | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR OFFICERS CORONA GUIDELINE | Patrika News

Heritage Municipal Corporation : अफसर उतरे सड़क पर, कराए प्रतिष्ठान बंद

locationजयपुरPublished: Apr 20, 2021 09:15:34 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

जन अनुशासन पखवाड़े (Public discipline fortnight) में कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालना कराने के लिए हेरिटेज नगर निगम अफसर मंगलवार को सड़कों पर उतरें (Officers get on the streets)। आयुक्त लोकबन्धु और अतिरिक्त आयुक्त मुकुट बिहारी जांगिड़ ने परकोटा क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करते पाये गये प्रतिष्ठानों को बंद करवाया।

Heritage Municipal Corporation : अफसर उतरे सड़क पर, कराए प्रतिष्ठान बंद

Heritage Municipal Corporation : अफसर उतरे सड़क पर, कराए प्रतिष्ठान बंद

अफसर उतरे सड़क पर, कराए प्रतिष्ठान बंद
— हेरिटेज नगर निगम आयुक्त व अतिरिक्त आयुक्त ने किया परकोटा क्षेत्र का निरीक्षण
— लोगों से की समझाइश, बांटे मास्क

जयपुर। जन अनुशासन पखवाड़े (Public discipline fortnight) में कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) की पालना कराने के लिए हेरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) अफसर मंगलवार को सड़कों पर उतरें (Officers get on the streets)। आयुक्त लोकबन्धु और अतिरिक्त आयुक्त मुकुट बिहारी जांगिड़ ने परकोटा क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करते पाये गये प्रतिष्ठानों को बंद करवाया।
आयुक्त लोकबन्धु ने किशनपोल, जौहरी बाजार, बडी चौपड़, छोटी चौपड़ और अन्य क्षेत्रों का दौरा कर लोगों से कोविड गाइडलाइन की पालना के लिए समझाइश की। अतिरिक्त आयुक्त मुकुट बिहारी जांगिड़ ने बड़ी चौपड़, हवामहल बाजार, सुभाष चौक आदि क्षेत्रों में लोगों को कोविड गाइडलाइन का पालन करने की समझाइश की और मास्क बांटे। इस दौरान जोन उपायुक्त सोहनाराम चौधरी, सुरेन्द्र यादव, सर्तकता शाखा के निरीक्षक नीरज तिवाड़ी आदि मौजूद रहे।
घर—घर कर रहे जागरूक
नगर निगम हेरिटेज के कार्मिक लोगों को घर-घर जाकर पम्पलेट वितरित कर रहे है। इन पम्पलेटों में लोगों से अपील की गई है कि वे घरों में रहे, सामाजिक दूरी का पालन करें और मास्क लगाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो