script2 दिन : गड्ढे भरने में खपाए 3500 मिट्टी के कट्टे | HERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR SYSTEMS POLES | Patrika News

2 दिन : गड्ढे भरने में खपाए 3500 मिट्टी के कट्टे

locationजयपुरPublished: Sep 12, 2021 09:56:22 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

शहर में 2 दिन की बारिश ने मौसम तो खुशनुमा कर दिया, लेकिन राजधानी के ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुलकर (Systems Poles) सामने आ गई है। बारिश में 2 दर्जन से अधिक इलाकों में पानी भरने की शिकायत आई, वहीं दोनों नगर निगमों (Heritage Municipal Corporation) ने गड्ढे भरने में करीब 3500 मिट्टी के कट्टे खपा दिए। निगम कार्मिक व्यवस्थाओं को संभालने में जुटे रहे।

2 दिन : गड्ढे भरने में  खपाए 3500 मिट्टी के कट्टे

2 दिन : गड्ढे भरने में खपाए 3500 मिट्टी के कट्टे

2 दिन : गड्ढे भरने में खपाए 3500 मिट्टी के कट्टे

– बारिश ने खोली व्यवस्थाओं की पोल
– दोनों नगर निगमों ने गड्ढे भरने में करीब 3500 मिट्टी के कट्टे खपाए
– व्यवस्थाओं को संभालने में जुटे रहे निगम कार्मिक
जयपुर। शहर में 2 दिन की बारिश ने मौसम तो खुशनुमा कर दिया, लेकिन राजधानी के ड्रेनेज सिस्टम की पोल खुलकर सामने आ गई है। बारिश में 2 दर्जन से अधिक इलाकों में पानी भरने की शिकायत आई, वहीं दोनों नगर निगमों (Heritage Municipal Corporation) ने गड्ढे भरने में करीब 3500 मिट्टी के कट्टे खपा दिए। निगम कार्मिक व्यवस्थाओं को संभालने में जुटे रहे।
नगर निगम हेरिटेज के कई इलाकों में जलभराव की वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। संसारचंद्र रोड, ब्रह्मपुरी, सराय बावड़ी, एमआई रोड जीपीओ के पास, आदर्श नगर साधु वासवानी स्कूल के पास, शिव नगर बनी पार्क, हसनपुरा सब्जी मंडी सहित कई इलाकों में जल भराव की शिकायतें आई, इस पर नगर निगम ने मड पंप की सहायता से पानी निकाला। वहीं बारिश की वजह से सड़कों पर हुए गड्ढों में मिट्टी के कट्टे डालकर भरा जा रहा है। नगर निगम हेरिटेज क्षेत्र में न्यू सांगानेर रोड 50 मिट्टी के कट्टे, कृष्णा कॉलोनी 50, बनीपार्क 200 ,बापू बाजार 50, अंकुर सिनेमा गलता गेट 100, सरोज सिनेमा 300 , शास्त्री नगर 150 , सोडाला गुर्जर की थड़ी पर 100 मिट्टी के कट्टे भेजकर बारिश की वजह से सड़कों पर हुए गड्ढों को भरा गया।
नगर निगम ग्रेटर में भी कई जगहों पर जलभराव जैसी शिकायतें मिल मिली, ग्रेटर निगम ने करीब 8 जगहों पर मड पंप से पानी निकाला, साथ ही बारिश की वजह से सड़कों पर हुए गड्ढों को भरने के लिए 2000 से अधिक मिट्टी के कट्टे खपाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो