scriptHERITAGE MUNICIPAL CORPORATION JAIPUR UD TAX CAMPAIGNG | नगर निगम को याद आया यूडी टैक्स, अब कार्रवाई | Patrika News

नगर निगम को याद आया यूडी टैक्स, अब कार्रवाई

हैरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) अब बकाया यूडी टैक्स (Outstanding UD Tax) जमा नहीं कराने वालों पर कार्रवाई करेगा। इसके लिए नगर निगम अभियान शुरू करेगा। पहले 10 लाख रुपए से अधिक बकायादारों को नोटिस जारी किए जाएंगे। महापौर मुनेश गुर्जर व निगम आयुक्त अवधेश मीणा ने बुधवार को अधिकारियों की बैठक ली, जिसमें अधिकारियों को यूडी टैक्स जमा करने को लेकर विशेष अभियान (UD TAX CAMPAIGNG) चलाने के निर्देश दिए।

जयपुर

Published: December 08, 2021 09:20:13 pm

नगर निगम को याद आया यूडी टैक्स, अब कार्रवाई
— हेरिटेज नगर निगम महापौर ने जारी किए निर्देश

जयपुर। हैरिटेज नगर निगम (Heritage Municipal Corporation) अब बकाया यूडी टैक्स (Outstanding UD Tax) जमा नहीं कराने वालों पर कार्रवाई करेगा। इसके लिए नगर निगम अभियान शुरू करेगा। पहले 10 लाख रुपए से अधिक बकायादारों को नोटिस जारी किए जाएंगे।
नगर निगम को याद आया यूडी टैक्स, अब कार्रवाई
नगर निगम को याद आया यूडी टैक्स, अब कार्रवाई
महापौर मुनेश गुर्जर व निगम आयुक्त अवधेश मीणा ने बुधवार को अधिकारियों की बैठक ली, जिसमें अधिकारियों को यूडी टैक्स जमा करने को लेकर विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए। महापौर मुनेश गुर्जर ने कहा कि यूडी टैक्स जमा नहीं कराने वालों के खिलाफ शीघ्र ही अभियान चलाएगा। इस संबंध में जोन उपायुक्तों के साथ राजस्व अधिकारियों को 10 लाख रुपए से अधिक के बकाया यूडी टैक्स वालों को नोटिस जारी कर सीज करने की आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
सफाई में लापरवाही, कार्मिकों की खिंचाई
बैठक में परकोटे सहित जयपुर शहर में बिगड़ी सफाई व्यवस्था को लेकर हैरिटेज नगर निगम महापौर मुनेश गुर्जर ने निगम अधिकारियों के साथ कर्मचारियों की खिंचाई की। सफाई व्यवस्था में लापरवाही बरतने वाले कार्मिकों पर कार्रवाई के निर्देश दिए। महापौर मुनेश गुर्जर ने शहर की सफाई व्यवस्था को जीरो बताते हुए जोन उपायुक्तों की भी खिंचाई की। उन्होंने कहा कि फील्ड में रहने के निर्देशों के बावजूद जोन उपायुक्त कार्यालयों में रहते हैं। उपायुक्तों को फील्ड की लोकेशन भेजने के निर्देश दे रखे है, लेकिन वे पालना नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम ग्रेटर के मुकाबले हैरिटेज में ज्यादा कर्मचारी होने के बावजूद शहर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त नहीं हो पा रही है, जबकि ग्रेटर के मुकाबले नगर निगम हैरिटेज का एरिया छोटा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.