जयपुर के High Profile Blackmailing मामले में आया नया मोड़, तीन युवतियों में से फरार एक ने किया सरेंडर

High Profile Blackmailing Case Jaipur: तीन युवतियों में से फरार एक ने 11 माह बाद किया सरेंडर

By: Nakul Devarshi

Published: 10 Nov 2017, 12:00 PM IST

जयपुर।

हाई प्रोफाइल ब्लेकमैलिंग मामले में एक बार फिर नया मोड़ आने के साथ ही ये फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है। दरअसल, इस मामले में 11 माह से फरार चल रही युवती ने गुरुवार को अचानक से यहां मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट जयपुर मेट्रो अजय गोदारा की अदालत के समक्ष पहुंचकर समर्पण कर दिया। समर्पण करने वाली युवती का नाम सुमन शर्मा उर्फ मोनिका बताया जा रहा है।

 

कोर्ट ने उसके खिलाफ 2 नवम्बर को गिरफ्तारी वारंट जारी किए थे। मामले में वांछित होने पर कोर्ट ने उसे एसओजी को सुपुर्द कर दिया। जहां पूछताछ कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

READ: .. और खुल गया इस हसीना का 'काला चिट्ठा', हुस्न के जाल में फांसकर ऐसे करती थी 'शिकार'

 

इस प्रकरण में अब भी उत्तराखण्ड की उर्मिला और पूजा महतोलिया फरार हैं। दोनों के भी कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी कर रखें है। मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट अदालत में एसओजी अब तक आरोपी वकील नितेशबंधू शर्मा, सिपाही हरीकिशन चौहान, वकील नवीन देवानी, पुष्पेन्द्र शर्मा, अखिलेश मिश्रा, आनंद शाडिल्य और कल्पना गुप्ता के खिलाफ आरोप पत्र पहले ही पेश कर चुकी है। इन्होने व्यवसायी बस्तीराम जाट से अवैध रुप से 11 लाख रुपए की वसूली की थी।


हाई-प्रोफाइल सैक्स-ब्लेकमैलिंग मामले में एसओजी राजस्थान की ओर से मुख्य महानगर मजिस्ट्रेट, जयपुर अजय गोदारा की अदालत में आरोपियों के खिलाफ पहले ही चालान पेश कर चुकी है। एसओजी ने मामले में फरार उर्मिला, पूजा सहित अन्य के खिलाफ जांच धारा 173/8 में लंबित रखी थी।

 

READ: जयपुर: दो महिलाओं ने साड़ी खरीदने के बाद पैसे देने के लिए घर बुलाया, और फिर ...

 

ये था मामला
संसार चंद्र रोड, जयपुर पर मंगल होटल चलाने वाले जयकुमार मंगल निवासी न्यू सांगानेर रोड ने 28 दिसम्बर, 2016 को एसओजी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गत वर्ष 4 अप्रैल को एक युवती उसके पास काम मांगने आई। वहीं बाद में उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देते हुए 20 लाख रुपए मांगे गए। आरोपियों ने मिलकर 10 लाख रुपए लेकर मामला रफा-दफा करने की बात कही। वकील नितेश बंधू शर्मा ने उससे 10 लाख रुपए ले लिए।

 

 

Nakul Devarshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned