शहर में ओवरस्पीड़ कार ने मचाया तांडव,कार पलटी तो चालक ने पुलिस पर कर दी चढ़ाई

शहर में ओवरस्पीड़ कार ने मचाया तांडव,कार पलटी तो चालक ने पुलिस पर कर दी चढ़ाई


High speed car hit three vehicles : जयपुर। शराब पीकर एक चालक ने देर रात बजाज नगर थाना इलाके के बरकत नगर में जमकर कार ( high speed )दौड़ाई। बेकाबू कार ने एक ट्रांसफार्मर, तीन कारों को टक्कर मार दी। इसके बाद कार दीवार तोड़कर खाली प्लाट में घुस गई। इसके बाद चालक कार लेकर भागने लगा तो कार बेकाबू होकर पलट गई। हालाकि हादसे में कार चालक को ज्यादा चोट नहीं आई। स्थानीय लोगों ने बड़ी मुश्किल से कार चालक को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों ने चालक को पुलिस को सौंप दिया। चालक ने तय मात्रा से करीब पांच गुना शराब पी रखी थी। पुलिस ने अस्पताल ले जाकर चालक का मेडिकल करवाया है। मामले की जांच सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई पूर्व कर रही है। ( rajasthan police )
पुलिस के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे एक तेज रफ्तार कार त्रिवेणी नगर पुलिया की तरफ से आई। बरकत नगर विस्तार में कार ने एक मकान के बाहर खड़ी दो कारों को टक्कर मार दी। इसके बाद कार बेकाबू होकर बिजली की डिपी से टकरा गई। डीपी में टकराने से कार की बेट्री निकल एक कार से जा टकराई। बेट्री से कार को नुकसान पहुंचा। कार इसके बाद एक खाली प्लाट की दीवार से टकरा गई। दीवार तोड़कर कार अंदर जा घुसी। कार चालक वहां से कार लेकर भागने लगा। कार फिर एक अन्य कार से टकरा गई और फिर बेकाबू होकर पलट गई। धमाकों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग बाहर निकल आए । भागकर मौके पर पहुंचे और कार में फंसे चालक को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने चालक को पुलिस को सौंप दिया। ( rajasthan news )
-कार चालक ने पुलिसकर्मियों को दी नौकरी से हटवाने की धमकी
जब बजाज नगर थाना ( bajaj nagar thana ) पुलिस कार चालक को पकड़ कर लाने लगी तो उसने स्वयं को एडवोकेट बताया। चालक ने पुलिसकर्मियों को धमकी ( treated police )दी कि अगर वे उसे पकड़कर थाने ले गए तो वह उनकी नौकरी खा जाएगा। इसके बाद चालक लगातार पुलिसकर्मियों से बदसलूकी ( Misbehavior )करता रहा। किसी तरह से पुलिस उसे धमका बुझाकर थाने ले आई और उसे बैरक में बंद कर दिया। पुलिस ने रात को चालक का मेडिकल भी करवाया है। आज उसकी रिपोर्ट आनी है।
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल रामनिवास ने बताया कि कार चालक आशीष शर्मा बरकत नगर का रहने वाला है। आशीष ने कई गुना शराब पी रखी थी। उसका मेडिकल करवा दिया गया है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर बरकत नगर विस्तार निवासी गिर्राज अग्रवाल ने मामला दर्ज करवाया है। कार चालक ने गिर्राज अग्रवाल व एक अन्य की कार को टक्कर मार दी। एक अन्य कार मालिक व मकान मालिक ने भी मामला दर्ज करवाने की बात कहीं है। कार चालक ने थाने पर भी जमकर रात को हंगामा किया था। चालक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट १८५, लापरवाही व तेज गति से वाहन चलाने को लेकर भी मामला दर्ज करवाया गया है।

Show More
RAJESH MEENA Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned