script

तेज रफ्तार मिनी बस ने वृद्धा को कुचला

locationजयपुरPublished: Feb 26, 2020 12:52:41 am

Submitted by:

Abrar Ahmad

– हरिद्वार से लौटी महिला को वनस्थली मार्ग पर मिनी बस ने कुचला, मौत

demo image

,

जयपुर. सिंधी कैम्प के नजदीक वनस्थली मार्ग पर सड़क पार कर रही एक वृद्धा को मिनी बस ने कुचल दिया। दुर्घटना थाना पुलिस ने बताया कि 72 वर्षीया धापी देवी की हादसे में मौत हुई है। घटना मंगलवार सुबह करीब पौने छह बजे हुई थी। बीकानेर के सूरतसर की रहने वाली वृद्धा अपने पति, बेटी व दोहिती के साथ हरिद्वार से लौटी थी। तेज रफ्तार मिनी बस ने महिला को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मिनी बस चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। दोपहर में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। हादसा में मृतका की 5 वर्षीय दोहिती भी मामूली घायल हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
परिचित बनकर इलाज के बहाने मांगे रुपए

जयपुर. भांकरोटा इलाके में एक व्यक्ति के साथ इलाज के बहाने रुपए ठगने का मामला सामने आया है। पीडि़त राधा विहार सिरसी रोड निवासी अर्पित गर्ग ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। परिवादी का कहना है कि 20 फरवरी को उनके पिता के पास फेसबुक मैसेंजर पर पवन नाम के व्यक्ति का संदेश आया कि वह हॉस्पिटल में भर्ती है और रुपयों की जरूरत है। परिचित का नाम देखकर वह झांसे में आ गए और उसके बताए पेटीएम नंबर पर 35 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिए। जब अगले दिन हाल-चाल पूछने के लिए फोन किया तो पता चला कि ठगी हुई है।
झोटवाड़ा इलाके में भी एक व्यक्ति के बैंक खाते से एक लाख रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पीडि़त नांगल रोड निवासी धर्मेन्द्र सिंह ने रिपोर्ट दी है। परिवादी का कहना है कि गत वर्ष नवंबर में उसके खाते से किसी ने एक लाख रुपए निकाले थे। इस संबंध में परिवाद दिया था। जांच के बाद पुलिस ने अब मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो