scriptउच्च शिक्षामंत्री ने किया कॉलेज के नए भवन का लोकार्पण | Higher education minister inaugurated the new building of the college | Patrika News
जयपुर

उच्च शिक्षामंत्री ने किया कॉलेज के नए भवन का लोकार्पण

राजकीय महाविद्यालय दूदू के नवीन भवन का लोकार्पणनए संकाय, विषय, सेक्शन, एनएसएस खोले जाने की घोषणा

जयपुरMar 02, 2021 / 11:55 pm

Rakhi Hajela

उच्च शिक्षामंत्री ने किया कॉलेज के नए भवन का लोकार्पण

उच्च शिक्षामंत्री ने किया कॉलेज के नए भवन का लोकार्पण


उच्च शिक्षामंत्री भंवर सिंह भाटी ने मंगलवार को राजकीय महाविद्यालय दूदू के नए भवन का लोकार्पण किया। तकरीबन 6 करोड़ रुपए की लागत से बने इस भवन के लोकार्पण समारोह में विधायक बाबूलाल नागर ने शिरकत की। लोकार्पण समारोह में भाटी का विभाग की ओर से किए गए नवाचारों का उल्लेख करते हुए कहा कि हाल ही में सरकार ने अपना तीसरा बजट पेश किया था। इन तीन बजटों में सरकार ने राज्य में 115 नए कॉलेज खोले हैं, जिसमें से 88 का संचालन भी शुरू हो गया है। उन्होंने इस अवसर पर दूदू कॉलेज में नए संकाय, विषय, सेक्शन, एनएसएस खोले जाने की घोषणा की। साथ ही राज्य में कॉलेज शिक्षा व विस्तार के ऐतिहासिक कार्यों के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। उनका कहना था कि हमारी सरकार आमजनता की सरकार है।
कार्यक्रम में दूदू सरपंच कमलेश देवी, दूदू सरपंच संघ के अध्यक्ष भंवरी देवी भाकर, मौजमाबाद सरपंच संघ अध्यक्ष शिवजीराम खुडिय़ा, दूदू एडीएम बीरबल सिंह शेखावत, दूदू एसडीएम राजेन्द्र सिंह शेखावत, दूदू तहसीलदार रमेश माहेश्वरी,एन एस एस समन्वयक डॉ. बनय सिंह, युवा नेता विकास नागर, दूदू महाविद्यालय प्राचार्य डॉ. नीलिमा गौड़ सहित अनेक जनप्रतिनिधि व अधिकारी मौके पर मौजूद थे। इससे पूर्व उच्च शिक्षामंत्री का दूदू में भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और स्थानीय लोग उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो