script

Patrika Trade Fair : मेले में रमा मन- जमकर पहुंचे खरीदार

locationजयपुरPublished: Sep 19, 2016 12:45:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

मेलार्थियों ने प्रदेश के विभिन्न जिलों सहित देश के विभिन्न हिस्सों से आई स्टॉल्स से खरीदारी की।

Buyers arrived at the Trade fair

News, Latest News, trade fair, dungarpur, patrika trade fair, Dungarpur Hindi News, Dungarpur news, Dungarpur Latest News, Dungarpur Latest Hindi News

राजस्थान पत्रिका मीडिया पाटर्नशीप में नया चिकित्सालय मार्ग पर चल रहे पत्रिका मेगा टे्रड फेयर में रविवारीय अवकाश के चलते बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। मेला का अवलोकन करने रविवार को जिला रोजगार अधिकारी नवरेखा भी अन्य महिलाओं के साथ पहुंची। उन्होंने विभिन्न स्टॉल्स का अवलोकन कर मेले की सराहना की।
इधर, मेला परिसर में देर शाम तक लोगों की आवाजाही लगी रही। मेलार्थियों ने प्रदेश के विभिन्न जिलों सहित देश के विभिन्न हिस्सों से आई स्टॉल्स से खरीदारी की। मेले में विभिन्न वैराटियों की सामग्रियों ने लोगों को रोमांचित किया। खरीदारी के बाद मेलार्थियों ने यहां लगी विभिन्न खाद्य सामग्री की स्टॉल्स से खाने का भी लुत्फ लिया।मेला संयोजक जावेद आलम ने बताया कि मेगा टे्रड फेयर में नगर सहित आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों के वाशिन्दें एक छत के नीचे शॉपिंग व मनोरंजन का लुत्फ ले रहे हैं। मेले के विभिन्न हिस्सों में इलेक्ट्रॉनिक्स व ऑटोमोबाइल से लेकर घरेलू साज सज्जा के उत्पादों की स्टॉल्स लगी हैं।
इनमें महिलाओं के लिए साडिय़ों की नवीनतम रेंज, पुस्तकें, फर्नीचर, बच्चों के खिलौने, शिक्षा व वाहन संबधित जानकारियां, गृहसज्जा, चमड़े के उत्पाद, अचार-मुरब्बे, नमकीन, पापड़, आर्टिफिशियल ज्वेलर्स, हेल्थ व फिटनेस प्रोडक्ट्स, हैण्डलूम, रेडिमेड वस्त्र सहित दैनिक उपभोग व सजावट की विविधता भरी सामग्री उपलब्ध है।
मेला स्थल पर खाने-पीने के लिए विशेष फूड जोन है। इसमें अनेक प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध है।मनोरंजन के लिए कई प्रकार के झूले हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो