अमित शाह 11 सितम्बर को आएंगे जयपुर

Arvind Singh Shaktawat | Publish: Sep, 03 2018 04:18:54 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India


चार सम्मेलनों को करेंगे संबोधित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का प्रदेश दौरा

जयपुर।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को राजस्थान दौरा तय किए जा रहे हैं। इसी के तहत उनका जयपुर दौरा तय हो गया है। अमित शाह 11 सितम्बर को जयपुर आएंगे। जयपुर में चार बड़े सम्मेलन होंगे। यह सम्मेल एसएमएस इंवेस्टमैंट ग्राउड़ और बिडला सभागार में होंगे। वे प.दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के मौके पर 26 सितम्बर को धानक्या में भी आएंगे।इस दिन पं.दीनदयाल उपाध्याय की मूर्ति का अनावरण होगा और इसके बाद सम्भाग के बूथ कार्यकर्ताओं का बड़ा सम्मेलन भी होगा।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने दौरे की तैयारियों के सम्बन्ध में जयपुर सम्भाग के तीन जिलों के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में अन्तिम रूप दिया। सैनी ने बताया की अमितशाह के 11 सितम्बर को जयपुर आने पर एयर पोर्ट पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। अमित शाह गणेश मन्दिर जाकर दर्शन करेंगे। शाह के जयपुर आने पर पार्टी की और से चार बडे आयोजन किए जा रहे है जिसके लिए प्रदेश भाजपा की ओऱ से दो कार्यक्रम स्थल देखे गए हैं। एसएमएस इंवेस्टमैट ग्राउण्ड पर भाजपा के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों का सम्मेलन होगा। वहीं प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों का सम्मेलन होगा। बिड़ला सभागार में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रबुद्धनागरिक जनों का सम्मेलन आयोजन किया जाएंगा।
किसान और एससी सम्मेलन भी होंगे
कुछ माह बाद ही विधानसभा के चुनाव होने है लिहाजा संगठन को मजबूती देने के लिहाज से अमित शाह के दौरे हो रहे है जिसमें आगामी दिनों में जयपुर के अलावा नागौर में किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जाति सम्मेलनों के आयोजन भी बताएं जा रहे है
प्रदेश के सात जिलों में जा सकते हैं शाह
सूत्रों के मुताबिक अमित शाह आगामी ३५ दिनों में करीब सात जिलों का दौरा कर सकते हैं। वे १६ सितम्बर को पाली और जोधपुर आ सकते हैं। १८ सितम्बर को नागौर और उदयपुर, २२ सितम्बर को करौली और कोटा, २६ सितम्बर को धानक्या, चार अक्टूबर को सालासर और बीकानेर का दौरा हो सकता है। इन तिथियों पर अमित शाह को बुलाने का प्रस्ताव प्रदेश नेतृत्व की ओर से दिल्ली भेजा जा चुका है। बताया जा रहा है कि यूं तो यह फाइनल कार्यक्रम ही है, लेकिन बीच-बीच में कार्यक्रम में बदलाव भी हो सकता है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned