scriptक्या सच हो जाएगी इन मंत्री की भविष्यवाणी | hindi news. bjp, rajasthan state president | Patrika News

क्या सच हो जाएगी इन मंत्री की भविष्यवाणी

locationजयपुरPublished: May 22, 2018 08:45:55 pm

सत्ता-संगठन में तालमेल अच्छा मैं अध्यक्ष पद की रेस में नहीं- कृपलानी
 

Rajasthan BJP

Rajasthan BJP

जयपुर . महीनेभर से खाली चल रहे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के पद को लेकर सरकार के यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि सत्ता और संगठन में सभी का तालमेल अच्छा है। कर्नाटक चुनाव के कारण देरी हुई थी। आने वाले दो-तीन दिनों में तय हो जाएगा कि कौन अध्यक्ष बनेगा। अपने नाम को पद की रेस से बाहर करते हुए कृपलानी ने कहा कि मैं किसी अध्यक्ष पद की रेस में नहीं हूं, न ही मेरी कोई इच्छा है और बनना भी नहीं चाहता। मंगलवार को भाजपा मुख्यालय पर देरी से जनसुनवाई के लिए पहुंचे मंत्री ने मीडिया से बातचीत में ये बात कही। इस दौरान जनसुनवाई में हाल में पृथ्वीराज नगर में हुई अतिक्रमण की कार्रवाई से खुश व्यापार मंडल के लोग कुछ लोग मिलने पहुंचे और मंत्री का आभार व्यक्त किया।
प्रदेश में मुख्यमंत्री का नेतृत्व, शाह करेंगे कैंपेनचुनाव नजदीक हैं ऐेसे में कांग्रेस को टक्कर देने के लिए प्रदेश में चुनावी कैंपेन को लेकर मंत्री ने कहा कि चुनावी रणनीति का काम संगठन का है। निश्चित रूप से अमित शाह प्रदेश में कैंपेन करेंगे और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नेतृत्व भी हमारे पास है। सरकार के मंत्री के नाते इतना ही कह सकता हूं कि प्रदेश की मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पिछले 4 वर्षों में कोई गांव ऐसा नहीं है, जिसमें काम नहीं हुआ हो। शहरों के विकास की बात करें तो पहली बार नगर-पालिकाओं में करोड़ रुपए का बजट देने का काम किया है। साथ ही जल स्वावलंबन संबंधी कई योजनाएं जो इतिहास में पहली बार किसी स्टेट में हुई हैं।
चुनाव से पहले दौड़ सकती है दूसरे चरण की मेट्रो- कृपलानीकृपलानी ने कहा कि द्रव्यवती नदी और रिंग रोड प्रोजेक्ट को सरकार 15 अगस्त तक पूरा करने की कोशिश कर रही है, लेकिन मेट्रो के काम को उपेक्षा का सामना करना पड़ा है। वहीं इस ओर सरकार का फोकस भी कम रहा है। कई बाते हैं जिन पर विचार करके ही हम उस काम पर आगे बढ़ सकते हैं और मुख्यमंत्री के साथ चर्चा करके उसका अच्छा रास्ता निकालने का हम प्रयास करेंगे। इस संबंध में जल्द ही मीटिंग करने वाले हैं और मौजूद संसाधनों के आधार पर जो भी काम हो सकेगा, चुनाव से पहले पूरा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो