scriptप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर दे दिए ऐसे निर्देश जन—जन में हो रही चर्चा | hindi news, narendra modi public meeting in jaipur | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर दे दिए ऐसे निर्देश जन—जन में हो रही चर्चा

locationजयपुरPublished: Jun 28, 2018 02:29:18 pm

उसी लाभार्थी को बुलाओ जो भाजपा से जुड़ा हो
– जिलों से जो लाभार्थी आएंगे, उनकी आने से पहले ही हो जाएगी स्क्रूटनी
 

PM Modi in Rajasthan

PM Modi Jaipur Visit 2018 :

झुंझुनंू में हुए हंगामे के बाद भाजपा ने बरती सावधानी


जयपुर।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में किसी भी प्रकार के व्यावधान को रोकने के लिए भाजपा ने रणनीति तैयार की है। अब मोदी की सभा में उन्हें ही बुलाया जाएगा जो सीधे तौर पर भाजपा की विचारधारा से जुड़े हों। मतलब विभिन्न सरकारी योजना का लाभ उठाने वाले वही २.५ लाख लोग मोदी की सभा में आ सकेंगे जो भाजपा से जुड़े हैं। झुंझुनूं की एक सभा में हुए हंगामे के बाद यह सावधानी बरती जा रही है। हर जिले से आने वाले लाभार्थी की सूची तैयार कराई जा रही है। इसके बाद उसकी जांच की जाएगी।
भाजपा ने दो दिन पहले सभी सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष और भाजपा के जिला प्रभारियों की एक बैठक में यह निर्णय किया। बैठक में जितने भी जनप्रतिनिधि और भाजपा के नेता आए, उनको यह साफ कहा गया कि जनसभा में उसी लाभार्थी को लाना है जो भाजपा से जुड़ा हुआ हो। भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया है कि चुनावी साल है। एेसे में यदि कांग्रेसी या अन्य राजनीतिक दल की विचारधारा से जुड़ा हुआ लाभार्थी आता है तो पार्र्टी को यह डर है कि कहीं वो जनसभा में किसी तरह का खलल नहीं डाल दे।
एक मंत्री ने नाम नहीं छापने की शर्त पर इसकी पुष्टि भी की है। एक अन्य पदाधिकारी ने बताया कि सरकार ने २.३८ लाख लाभार्थी छांटे हैं। इसके अलावा करीब एक लाख भाजपा कार्यकर्ताओं को जनसभा में लेकर आने का लक्ष्य दिया गया है।
अमरूदों के बाग में होगी सभा

नरेन्द्र मोदी की सभा अम्बेडकर सर्किल के पास स्थित अमरूदों के बाग में होगी। गुरुवार को पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल, कलक्टर सिदृधार्थ् महाजन, नगर निगम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवि जैन समेत पुलिस और प्रशासन के जाब्ते ने अमरूदों के बाग का जायजा लिया और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निद्रेश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो